हरियाणा

haryana

फरीदाबाद: ऑटो में सवारी बैठाकर गन प्वाइंट पर लूटपाट करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Oct 12, 2020, 4:30 PM IST

फरीदाबाद पुलिस ने ऑटो में सवारी बैठाकर लूटने वाले ऑटो चालक समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये लोग सवारी को ऑटो में बैठाकर सुनसान जगह ले जाते थे और गन प्वाइंट पर लूट लेते थे.

3 miscreants arrested for robbing at gunpoint while riding in auto in faridabad
3 miscreants arrested for robbing at gunpoint while riding in auto in faridabad

फरीदाबाद: ऑटो में सवारी बैठाकर लूटपाट करने वाले ऑटो चालक और उसके दो साथियों को पुलिस ने खेड़ी इलाके से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से अवैध हथियार, ऑटो, एक मोटरसाइकिल और कैश बरामद हुआ है. पूछताछ में आरोपियों ने इलाके में 7 वारदातों में सवारियों से लूटपाट करने का गुनाह कबूल किया है.

गन प्वाइंट पर लूटपाट करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, देखें वीडियो

एसीपी हेड क्वार्टर आदर्शदीप सिंह ने बताया कि ऑटो में सवारी बैठाकर लूटने वाले ऑटो चालक समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. ये लोग सवारी को ऑटो में बैठाकर सुनसान जगह ले जाते थे और गन प्वाइंट पर लूट लेते थे या फिर चलते ऑटो में भी लूट लेते थे.

ये भी पढे़ं-फतेहाबाद में 'बच्चा गैंग' का आतंक, दुकान में घुसकर चुराया पैसों से भरा बैग

एसीपी ने बताया की आरोपियों के कब्जे से अवैध हथियार, ऑटो, एक मोटरसाइकिल और कैश बरामद किया है. पूछताछ में आरोपियों ने 7 वारदातों में सवारियों से लूटपाट करने का गुनाह कबूल किया है.

इस तरह की वारदातों से लोगों में डर का माहौल पैदा होता है. उन्हें हर वक्त ये लगता है कि वो ऑटो से जाएं या ना जाएं. हालांकि पुलिस ने ऐसे तीन ऑटो लुटेरों को गिरफ्तार किया है जो लोगों को ऑटो में बैठाकर लूट लिया करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details