हरियाणा

haryana

सोमवार को फरीदाबाद में मिले 218 नए मरीज, एक दिन में 3 की मौत

By

Published : Jul 27, 2020, 9:22 PM IST

फरीदाबाद में सोमवार को कोरोना बम फूटा, एक ही दिन में फरीदाबाद में 218 नए मरीज मिले हैं. वहीं तीन लोगों की जान भी कोरोना से गई.

218 new corona patient found in faridabad
कोरोना संक्रमित मरीज फरीदाबाद

फरीदाबाद: प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार अपने पैर पसार रहा है. सरकार ने जब से अनलॉक में छूट दी है. तब से प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ज्यादा बढ़ रही है. इनमें से भी सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज गुरुग्राम और फरीदाबाद में मिले हैं. पिछले एक सप्ताह से गुरुग्राम की तुलना में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या फरीदाबाद में ज्यादा बढ़ रही है.

सोमवार को मिले 218 नए मरीज

सोमवार को फरीदाबाद में 218 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले, वहीं रविवार को 219 मरीज मिले थे. इन मरीजों के मिलने से फरीदाबाद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 7 हजार 911 हो गई है. जिनमें से 6 हजार 217 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. फरीदाबाद में इस समय एक्टिव मरीजों की संख्या 1 हजार 517 है. वहीं सोमवार को फरीदाबाद में मात्र 165 मरीज रिकवर हुए हैं.

फरीदाबाद में 123 मरीजों की मौत

फरीदाबाद में कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या प्रदेश में सबसे ज्यादा है. सोमवार को फरीदाबाद में तीन मरीजों की मौत कोरोना से हुई है. इन तीन मरीजों की मौत के साथ ही फरीदाबाद में मौंतों का आंकड़ा गुरुग्राम को पार कर 123 हो गया है. जबकी गुरुग्राम में अब तक 120 मरीज कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं. फरीदाबाद में कोरोना का खतरा धीरे-धीरे गुरुग्राम से ज्यादा बढ़ रहा है.

ये भी पढे़ं:-कोरोना संकट में युवाओं को सता रहा भविष्य का डर, आपदा को अवसर में कैसे बदलें नौजवान

वहीं बात पूरे प्रदेश की करें तो, हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 32 हजार पार कर गई है, जिनमें से करीब 25 हजार मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. सोमवार को प्रदेश में रिकॉर्ड 795 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं 662 मरीज ठीक भी हुए हैं. प्रदेश में अब तक 397 मरीजों की मौत कोरोना से हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details