हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत, एक गंभीर

दादरी-दिल्ली रोड पर गांव समसपुर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई है.

By

Published : Jan 10, 2020, 1:42 PM IST

road accident in charkhi dadri
road accident in charkhi dadri

चरखी दादरी: इस दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर सिविल अस्पताल में रखवाया और घायल के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार गांव अचिना निवासी 50 वर्षीय महिला सुनीता अपने भतीजे कमल के साथ किसी कार्य हेतू बाइक पर सवार होकर दादरी आ रही थी. गांव समसपुर के पास पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी.

चरखी दादरी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत, एक गंभीर.

ये भी पढे़ं- पारंपरिक खेती छोड़ किसानों ने चुनी फूलों की खेती, अब हर महीने कमा रहे हैं लाखों रुपये

इस हादसे में सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक चालक कमल गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवाया और घायल को उपचार के लिए भर्ती करवाया गया.

सरकारी अस्पताल से चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. घायल कमल के अनुसार ट्रक की टक्कर लगते ही वह दूर जा पड़ा और उसकी चाची को ट्रक ने कुचल लिया. मौके पर लोगों की भीड़ बढ़ती देख ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढे़ं: जानें क्यों किसानों को परंपरागत खेती छोड़ सब्जियों की फसल लगानी चाहिए?

ABOUT THE AUTHOR

...view details