हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 19, 2020, 4:58 PM IST

ETV Bharat / state

बहन की शादी का कार्ड देने गए थे, कार एक्सीडेंट में दोनों की मौत

चरखी दादरी में बीती रात गांव बडराई के समीप ओवर टेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई. जिसमें कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलि ने मौके पर पहुंच दोनों शवों को दादरी अस्पताल पहुंचाया और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

two youths died in road accident in charkhi dadri
चरखी दादरी में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत

चरखी दादरी:बीती रात गांव बडराई के समीप ओवर टेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई. जिसमें कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच दोनों शवों को दादरी अस्पताल पहुंचाया और पोस्टमार्टम करवाकर दोनों शवों को परिजनों को सौंप दिया.

बहन की शादी का कार्ड देने गए थे युवक
दोनों युवक गांव सिवानी निवासी कृष्ण कुमार अपने ममेरा भाई अनिल के साथ कार में सवार होकर बहन की शादी का कार्ड देने गए थे. बीती रात उनकी कार जब गांव बडराई के समीप पहुंची तो तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन के ओवरटेक करने पर संतुलन बिगड़ गया. जिसके कारण उनकी कार पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

चरखी दादरी में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत

इसे भी पढ़ें: सड़क दुर्घटना में मां हुई घायल तो थाने पहुंचा बेटा, संबंधित विभाग के खिलाफ FIR की मांग

हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को दादरी के सिविल अस्पताल में पहुंचाया. मृतकों के परिजनों के अनुसार अनिल की बहन की शादी 31 जनवरी को होनी है. दोनों अपने घर झज्जर जिले के गांव सिवाना से शादी के कार्ड बांटने आए थे. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है.

इसे भी पढ़ें: सोहना में अनियंत्रित होकर कैंटर स्कूल में घुसा, हादसे में दो की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details