हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

छुट्टी के दिन स्कूल खोलना पड़ा महंगा, एक छात्रा की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

जिले के गांव आर्यनगर व गोविंदपुरा के बीच कोहरे का कहर व तेज रफ्तार के चलते स्कूल वैन व स्कूल बस में टक्कर हो गई. इस हादसे में वैन में सवार एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छठी कक्षा में पढ़ने वाली प्रीति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. अभी भी कई छात्र गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है.

स्कूल बस और स्कूल वैन की टक्कर

By

Published : Mar 4, 2019, 6:51 PM IST

Updated : Mar 4, 2019, 9:43 PM IST

चरखी दादरी:जिले के गांव आर्यनगर व गोविंदपुरा के बीच कोहरे का कहर व तेज रफ्तार के चलते स्कूल वैन व स्कूल बस में टक्कर हो गई. इस हादसे में वैन में सवार एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छठी कक्षा में पढ़ने वाली प्रीति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. अभी भी कई छात्र गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है.

दोनों घायल छात्रों को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं मृतक छात्रा का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है. स्कूल प्रबंधन व मृतका के परिजन इस संबंध में कुछ भी कहने से बच रहे हैं. फिलहाल बाढड़ा थाना पुलिस द्वारा परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

स्कूल बस और स्कूल वैन की टक्कर

आपको बता दें कि जिले के गांव गोविंदपुरा स्थित द्रोणाचार्य पब्लिक स्कूल की वैन व बस सुबह आस-पास के गांवों से विद्यार्थियों को लेकर स्कूल जा रही थी. गांव आर्यनगर व गोविंदपुरा के बीच घना कोहरा के चलते वैन व बस में सीधी टक्कर हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कूल वैन में सवार गांव आर्य नगर निवासी सोनिया की मौत हो गई, जबकि उसके साथ वैन में सवार दीपक व उसकी बहन प्रीती गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की सूचना पर तुरंत स्कूल प्रबंधन ने बसों को रोड से हटवा दिया और दोनों घायलों को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस हादसे को स्कूल प्रबंधन द्वारा अज्ञात वाहन से दुघर्टना बताया गया है. पुलिस जांच अधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि जल्द ही घटना की जांच सामने आ जाएगी.

Last Updated : Mar 4, 2019, 9:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details