हरियाणा

haryana

जनता के प्रति अभय चौटाला की सोच है नेगेटिव- सतपाल सांगवान

By

Published : Aug 24, 2020, 1:46 PM IST

सतपाल सांगवान को जेजेपी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है. उनके राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर दादरी में अभिनंनद समारोह आयोजित किया गया.

satpal sangwan statement on abhay chautala in charkhi dadri
जनता के प्रति अभय चौटाला की सोच है नेगेटिव- जेजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

चरखी दादरी:जेजेपी के नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि अभय चौटाला की जनता के प्रति हमेशा नेगेटिव सोच रही है. यही वजह है कि पिछले विधानसभा चुनाव में इनेलो को काफी कम वोट मिले. दूसरों पर लांछन लगाने से पहले खुद के अंदर भी झाक लेना चाहिए.

जनता के प्रति अभय चौटाला की सोच है नेगेटिव- जेजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

बता दें कि पूर्व मंत्री दादरी शहर के वाल्मीकि नगर में आयोजित अभिनंदन समारोह के दौरान पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सही मायनों में दादरी क्षेत्र का विकास उसके कार्यकाल के दौरान हुआ है. सांगवान ने कहा कि दादरी जिला का समुचित विकास करवाने के लिए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के सहयोग से कार्य किया जाएगा. साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारी मिलने पर पार्टी हाईकमान का आभार जताते हुए कहा कि वो अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करेंगे.

ये भी पढ़िए:गृह मंत्री ने हारे हुए जुआरी से की राहुल गांधी की तुलना, कहा- उनकी कोई नहीं सुनता

बता दें कि सतपाल सांगवान के जेजेपी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर दादरी में अभिनंनद समारोह आयोजित किया गया था. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती भी दिखाई दी. लोग कोरोना का खौफ को भुलाकर सतपाल सांगवान का संबोधन सुनते दिखाई दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details