हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 26, 2022, 7:55 PM IST

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौके पर मौत

मंगलवार को चरखी दादरी में सड़क हादसा (road accident in charkhi dadri) हो गया. दादरी दिल्ली रोड पर इमलोटा गांव के पास तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई. जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं.

road accident in charkhi dadri
road accident in charkhi dadri

चरखी दादरी: दादरी दिल्ली रोड पर इमलोटा गांव (charkhi dadri imlota village) के पास तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को टक्कर (road accident in charkhi dadri) मार दी. इस हादसे में 32 साल की महिला की मौत हो गई. एक बच्चे समेत तीन लोग इस हादसे में घायल हुए हैं. हादसे के बाद डंपर चालक मौके से डंपर समेत फरार हो गया. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया.

पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद भी ग्रामीण नहीं माने. काफी समय बाद एसडीएम अनिल यादव ने स्पीड ब्रेकर बनवाने और पुलिस बैरिगेट्स लगवाने का आश्वासन दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला. खबर है कि मंगलवार शाम को गांव इमलोटा निवासी सोमबीर अपनी पत्नी व बच्चे के अलावा रिश्तेदार के साथ बाइक पर सवार होकर गांव की ओर लौट रहा था. गांव के समीप ही तेज गति से आ रहे डंपर ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी.

डंपर बाइक पर सवार महिला पूजा देवी को कुचलते हुए सीधा चला गया. वहीं बाइक सवार सोमबीर, उसका 10 वर्षीय बेटा प्रतीक और राकेश गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने घायलों को दादरी के सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां से उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. वहीं ग्रामीणों ने महिला के शव को रोड पर रखते हुए दादरी-दिल्ली रोड को जाम लगा दिया. एसडीएम के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details