हरियाणा

haryana

चरखी दादरी में पीटीआई टीचर्स ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन

By

Published : Jul 8, 2020, 2:06 PM IST

Updated : Jul 8, 2020, 4:35 PM IST

चरखी दादरी में पीटीआई टीचर्स ने नौकरी बहाली की मांग को लेकर अर्धनग्न होकर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने भी उनको अपना समर्थन दिया.

PTI teachers protest in Charkhi Dadri
चरखी दादरी में पीटीआई टीचर्स ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन

चरखी दादरी: पीटीआई टीचर्स ने नौकरी बहाली की मांग को लेकर अर्धनग्न होकर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने भी उनको अपना समर्थन दिया. विरोध प्रदर्शन कर रही महिला टीचरों ने थाली बजाकर अपनी विरोध दर्ज कराया. वहीं पुरुष टीचरों ने अर्धनग्न होकर शहरभर में रोष प्रदर्शन किया.

इस दौरान पीटीआई टीचर्स ने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने उनकी नौकरी बहाल नहीं की गई तो वो जनता के साथ मिलकर सरकार के प्रतिनिधियों को नंगा करके घरों से बाहर निकालकर उनकी औकात दिखाने का काम करेंगे.

चरखी दादरी में पीटीआई टीचर्स ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन

प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे पीटीआई संघ के प्रदेशाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि जिस तरह सरकार ने 2 हजार पीटीआई टीचरों को हटाकर दो हजार घरों को बर्बाद किया है. उसी तरह अब पीटीआई टीचर जनता के साथ मिलकर सरकार को अर्धनग्न करने का काम करेंगे. उन्होंने बताया कि बारोदा उपचुनाव में हटाए गए पीटीआई टीचर घर-घर जाकर सरकार की कारगुजारियों बारे अवगत करवाएंगे.

ये भी पढ़िए:सीबीएसई का बड़ा फैसला, 9वीं से 12वीं कक्षा तक का पाठ्यक्रम 30 फीसदी तक घटाया गया

बता दें कि प्रदेशभर से 1983 पीटीआई टीचरों को कोर्ट के निर्देश पर सरकार द्वारा हटा दिया गया था. जिसके बाद से पीटीआई टीचर नौकरी बहाली की मांग को लेकर लगातार आंदोलन कर रहे हैं. पीटीआई टीचर्स का कहना है कि जब तक उनकी नौकरी बहाली नहीं की जाती तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा.

Last Updated : Jul 8, 2020, 4:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details