हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चरखी दादरी: व्यापारी से गन प्वांइट पर लूट के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

बाढ़ड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी महेंद्रगढ़ जिले के गांव खुडाना वासी भाना को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Aug 6, 2019, 8:37 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

चरखी दादरी: गांव माई खुर्द में एक व्यापारी से गन प्वाइंट पर लूट मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड देने की अर्जी लगाई. अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

लूट मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- हरियाणा सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाई नई नीति, महिला आयोग कर रहा जागरूक

क्या है मामला?

यहां बताते चलें कि गांव नौरंगाबास निवासी व्यापारी गजानंद शनिवार को अपनी टाटा-407 लेकर भिवानी से दुकान के लिए सामान लेने जा रहा था. जब गाड़ी लेकर गांव माई कलां खुर्द के पास पहंचा तो बाइक सवार दो बदमाश आए और बाइक गाड़ी के सामने लगा दी.

गाड़ी रूकते ही दोनों बदमाश पिस्तौल लेकर गाड़ी के पास पहुंचे और व्यापारी और ड्राइवर पर तान दी. जिसके बाद आरोपी गाड़ी में रखा बैग उठाकर भाग गए. गजानंद ने बताया कि उसके बैग में 2 लाख 43 हजार रुपये और जरूरी कागजात थे. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और जांच शुरू कर दी थी.

बाढ़ड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी महेंद्रगढ़ जिले के गांव खुडाना वासी भाना को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया है. पुलिस आरोपी से बरामदगी के लिए पूछताछ कर रही है. आरोपी के खिलाफ अपराधिक मामले की जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details