हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चरखी दादरी: ओवरलोडिंग के मामले में CBI करेगी जांच !

चरखी दादरी में ओवरलोडिंग के नाम पर वसूली करने के मामले में धरने पर बैठे नागरिकों की मेहनत रंग लाई है. लोगों को दोषियों के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच का आश्वासन दिया गया है.

By

Published : May 30, 2019, 10:38 PM IST

ओवरलोडिंग के मामले में CBI जांच का मिला आश्वासन

चरखी दादरी: गुरुवार को ओवरलोडिंग के नाम पर अवैध वसूली की सीबीआई से जांच करवाने सहित दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सामाजिक संगठनों का धरना रंग लाया. डीसी एमके आहुजा के साथ नागरिकों की मीटिंग हुई और मामले की जांच उच्च स्तर पर करवाने का आश्वासन दिया गया. जिसके बाद नगराधीश डॉ. विरेंद्र सिंह ने अनशन पर बैठे नागरिकों को जूस पिलाकर अनशन समाप्त करवाया.

क्लिक कर देखें वीडियो

उपायुक्त ने उच्च स्तरीय जांच का दिया आश्वासन
उपायुक्त इस मामले की सीबीआई स्तर पर जांच के लिए सरकार को चिट्ठी लिखेंगे. सरकार का जवाब आने से पहले रोहतक और चरखी दादरी जिले की पुलिस के उच्च अधिकारियों की निगरानी में जांच आगे बढ़ाई जाएगी.

क्या है मामला ?
कुछ दिन पहले आरटीए कार्यालय के दो कर्मचारियों को पुलिस ने अवैध वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. ओवरलोडिंग के नाम पर प्रति माह करोड़ों रुपए की वसूली होने का मामला सामने आने पर सामाजिक संगठनों ने एकजुट होते हुए रोष जताया. कोर्ट परिसर में धरना देते हुए प्रशासनिक अधिकारियों सहित बीजेपी नेताओं के संलिप्त होने का आरोप लगाते हुए सीबीआई से जांच करवाने की मांग की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details