हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 5, 2020, 10:56 PM IST

ETV Bharat / state

मुर्खता नहीं करते तो इनेलो की सरकार बनने पर मुख्यमंत्री बनते दुष्यंत चौटाला: ओपी चौटला

चरखी दादरी पहुंचे ओपी चौटाला ने दुष्यंत चौटाला पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने लोगों को बहकावे में आकर अपना करियर खराब कर लिया. ये सरकार नहीं चल पाएगी.

op chautala reaction
op chautala reaction

चरखी दादरी: इनेलो सुप्रीमो और पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला कार्यकर्ताओं से मिलने चरखी दादरी पहुंचे. यहां दुष्यंत चौटाला पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि दूसरों के बहकावे में आकर बड़ी गलती की है. दुष्यंत अगर मुर्खता नहीं करता तो इनेलो की सरकार बनने पर सीएम बनाते. अब कुछ लोगों के बहकावे में आकर डिप्टी सीएम की लॉलीपोप ले बैठा है. जिस तरह के हालात अब बन रहे हैं, मध्यवधि चुनाव होंगे और इनेलो सरकार बनाएगी.

'सत्ता में आएगी इनेलो'

कार्यकर्ताओं को संबोधित के बाद मीडिया से बात करते हुए ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ऐसे लोगों के चंगुल में फंस गए जो प्रदेश को बर्बाद करने की साजिशें रचते रहे हैं. इनेलो पार्टी के हालात बदल रहे हैं लेकिन अब सब ठीक होता जा रहा है और आने वाले समय में इनेलो फिर से सत्ता में आएगी.

ओपी चौटाला का बयान, देखें वीडियो

'जल्दबाजी में दुष्यंत ने किया करियर खराब'

चौटाला ने कहा कि अभय सिंह की रूचि पार्टी संगठन में कार्य करने की रही है. ये बात स्वयं अभय चौटाला ने सभी मंचों पर भी कही है. मैं और अजय सिंह जेल में होने के चलते चुनाव नहीं लड़ सकते. ऐसे में दुष्यंत ही सीएम के दावेदार थे. दुष्यंत ने जल्दबाजी कर पार्टी और अपना कैरियर खराब कर लिया है.

'लोग कर रहे ठगा हुआ महसूस'

जब कुछ लोग पार्टी छोड़कर चले गए तो कुछ लोगों को बहका दिया था. जो लोग छोड़ कर गए थे उन लोगों को मान सम्मान नहीं मिल रहा है. कुछ अपना कैरियर समाप्त कर बैठे हैं. इस समय प्रदेश के ऐसे हालात हैं कि हर वर्ग ठगा सा महसूस कर रहा है.

ये भी पढे़ं:- विधायक बलराज कुंडू ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, सरकार से समर्थन वापसी की दी चेतावनी

'पार्टी को मजबूत करें कार्यकर्ता'

ये सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी और मध्यवधि चुनाव होंगे. एक बार फिर से इनेलो सरकार बनाएगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अब संगठन को मजबूत करें ताकि इनेलो मजबूती के साथ फिर से सत्ता में आए और कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान के साथ-साथ उनके सभी काम पूरे करवाए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details