हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चरखी दादरी में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बाइक सवारों को कुचला, 1 महिला की मौत

चरखी दादरी के कलियाणा टी-प्वाइंट पर एक तेज रफ्तार ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक पर सवार तीन लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकी दो गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

By

Published : Oct 21, 2020, 12:18 PM IST

one killed and two seriously injured in road accident in charkhi dadri
चरखी दादरी में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बाइक सवारों को कुचला, महिला की मौत

चरखी दादरी:दादरी शहर के कलियाणा टी-प्वाइंट पर बुधवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार दो महिलाओं सहित तीन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी महिला और बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायलों को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है. हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ले आई. वहीं हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार है, लेकिन ट्रक के परिचालक को आसपास के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

चरखी दादरी में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बाइक सवारों को कुचला, महिला की मौत

दरअसल शहर के झज्जर घाटी क्षेत्र के निवासी मामन अपनी पत्नी व परिवार की अन्य महिला मीना को बाइक पर खेतों की ओर जा रहा था. जब वे कलियाणा टी-प्वाइंट क्रॉस कर रहे थे. तो महेंद्रगढ की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने तीनों को कुचल दिया. हादसे में मीना देवी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक चालक मामन व उसकी गंभीर रूप से घायल हो गए.

जिसके बाद लोगों ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां दोनों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. घटना के बाद रोड पर जाम की स्थिति बन गई. डीएसपी राम सिंह व शहर थाना पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल पहुंचवाया और जाम को खुलवाया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मृतका के परिजन उमेद सिंह ने बताया कि परिवार के तीनों सदस्य खेत में चारा लेने जा रहे थे. कलियाणा टी-प्वाइंट पर ट्रक चालक ने लापरवाही करते हुए तीनों को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि तीनों ट्रक के टायरों में फंस गए. जिसमें पुत्रवधु मीना देवी की मौत हो गई और मामन व उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं डीएसपी राम सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर उसके परिचालक को हिरासत में लिया है. शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और इस संबंध में परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:पंचकूला: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शहीद पुलिसकर्मियों को स्मृति दिवस पर दी श्रद्धांजलि

ABOUT THE AUTHOR

...view details