हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'सीएम और अध्यक्ष खुद ओवरलोडिड हैं, जनता को योग का क्या संदेश देंगे'

रविवार को चरखी दादरी में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे नवीन जयहिंद ने खट्टर सरकार पर जमकर हमला बोला. साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मनोहर लाल पर योग दिवस को लेकर कटाक्ष भी किया.

By

Published : Jun 16, 2019, 7:02 PM IST

नवीन जयहिंद

चरखी दादरी:21 जून को भारत समेत पूरे विश्व में योग दिवस मनाया जायेगा. भारत सरकार ने योग दिवस के लिये तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं वहीं प्रदेश की मनोहर लाल की सरकार ने भी योग दिवस को एक बड़ा कार्यक्रम बनाने की ठान ली है. ऐसे में योग दिवस से पहले ही विपक्षी दलों में से एक आप के प्रदेश अध्यक्ष ने खट्टर सरकार पर हमला बोला है.

क्लिक कर देखें वीडियो

'मनोहर लाल और अमित शाह खुद ओवरलोडिड हैं'
आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने केंद्र और प्रदेश की सरकार के योग दिवस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सीएम मनोहर लाल और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह योग के ब्रांड एंबेस्डर लायक ही नहीं हैं.

नवीन जयहिंद ने कहा कि अमित शाह और सीएम खट्टर दोनों ही ओवरलोडिड हैं, इन्हें योग की कोई जानकारी नहीं है. साथ ही ये भी कहा कि गलत योग करके योग दिवस पर जनता को संदेश देना मूर्खता है.

'चौकीदार को बनाया ठेकेदार'
नवीन जयहिंद ने ओवरलोडिंग के मामले पर भी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहाड़ खनन और ओवरलोडिंग के नाम पर सरकार प्रदेश का पैसा लूट रही है. अवैध वसूली मामले में बीजेपी के नेता और अधिकारी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग चौकीदार बनकर घूमते थे, उनको आज ठेकेदार बनाकर रईस बना दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details