हरियाणा

haryana

चरखी दादरी: नैना चौटाला का अशोक तंवर को ऑफर, पार्टी में आते हैं तो उनका स्वागत

By

Published : Oct 6, 2019, 2:41 PM IST

जेजेपी लीडर नैना चौटाला ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर वो पार्टी में आते हैं तो उनका स्वागत है. बता दें कि अशोक तंवर ने कांग्रेस छोड़ दी है.

नैना चौटाला, जेजेपी प्रत्याशी

चरखी दादरी:जेजेपी लीडर नैना चौटाला रविवार को चरखी दादरी पहुंची. यहां उन्होंने पार्टी प्रत्याशी सतपाल सांगवान के चुनावी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. वहीं एक दर्जन गांवों में ग्रामीण सभाओं को संबोधित कर जनता से पार्टी के पक्ष में वोटों की अपील की.

अशोक तंवर को लेकर उन्होंने कहा कि अगर वो जेजेपी में आते हैं तो पार्टी में उनका स्वागत है, हाथ से हाथ बढ़ता हमेशा अच्छा होता है. बता दें कि टिकट बंटवारे को लेकर नाराज अशोक तंवर ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया है. उन्होंने शनिवार को कांग्रेस के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया.

नैना चौटाला को अशोक तंवर को ऑफर, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- 5 साल में दोगुने से ज़्यादा अमीर हुए आपके नेता, पढ़िए कौन कितनी संपत्ति का मालिक

'जेजेपी का कुनबा बढ़ रहा है'

नैना चौटाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से जेजेपी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है, दुष्यंत को सीएम बनाने के लिए संजीवनी बूटी की तरह कार्य करेगा. वहीं उन्होंने पार्टी की जीत का दावा भी किया.

उन्होंने कहा कि पार्टी के वर्कर पिछले 15 साल से सरकार का इंतजार कर रहे हैं. जिस तरह से जनता का समर्थन मिल रहा है, उससे साबित हो रहा है कि वर्करों का इंतजार समाप्त होगा और जेजेपी की सरकार बनेगी. इस दौरान दूसरी पार्टियों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जेजेपी ज्वॉइन की. उनके साथ पूर्व विधायक, नेता और पदाधिकारी भी साथ थे.

कौन हैं नैना चौटाला?

नैना चौटाला अजय चौटाला की पत्नी है. नैना चौटाला चुनाव लड़ने वाली देवीलाल परिवार की पहली महिला हैं. उन्होंने पहली बार 2014 में पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ा था. अजय चौटाला को सजा होने के बाद इनेलो ने डबवाली से नैना चौटाला को मैदान में उतारा था. जेजेपी का गठन होने के बाद नैना चौटाला इनेलो छोड़कर अपने पति और बेटे की जननायक जनता पार्टी को ज्वॉइन किया. वो बाढड़ा से जेजेपी की प्रत्याशी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details