हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

व्यापारी समारोह में पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन ने अधिकारियों को चेताया, लापरवाही करने वालों पर होगी कार्रवाई

हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन और विधायक सोमबीर सांगवान ने अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि वे अपना काम इमानदारी से करें नहीं तो उनके खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी. उक्त बातें विधायक सोमबीर सांगवान ने व्यापारियों द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में कहीं.

By

Published : Nov 29, 2019, 3:25 PM IST

MLA Sombir Sangwan arrives at Charkhi dadri
व्यापारी समारोह में पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन ने अधिकारियों को चेताया

चरखी दादरी:हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन और विधायक सोमबीर सांगवान ने अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि वे अपना काम इमानदारी से करें और उनके पास आने वाले नागरिकों की समस्याओ का समाधान समय रहते कराएं. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं करने वाले अधिकारियों पर ठोस कार्रवाई होगी. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को किसानों की समस्याओं को दूर करने का निर्देश दिया.

पगड़ी पहनाकर लोगों ने किया स्वागत

लोगों ने विधायक सोमबीर सांगवान को पगड़ी और फूल-मालाएं पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान सोमबीर सांगवान ने भी वहां उपस्थित बड़े बुजुर्गों का अभिवादन किया. लोगों ने विधायक के पक्ष में नारेबाजी की. विधायक सोमबीर सांगवान ने कहा कि उन्हें 36 बिरादरी ने चुनकर भेजा है, इसलिए वो सभी को ध्यान में रखते हुए काम करेंगे.

विधायक सोमबीर सांगवान चरखी दादरी पहुंचे

इसे भी पढ़ें: मंत्रियों को मिली तबादले की पावर, 1 से 15 दिसंबर तक मंत्री कर सकते हैं अपने विभाग के अधिकारियों के तबादले

किसानों को दिया सहायता करने का आश्वासन
सोमबीर सांगवान के सामने किसानों ने अपनी समस्याओं रखते हुए कहा कि मंडी अधिकारियों और व्यापारियों की मिलीभगत के चलते काफी परेशानियों का समना करना पड़ रहा है. किसानों ने कहा कि अधिकारी पैसे लेकर टोकन जारी कर रहे हैं. जिस पर संज्ञान लेते हुए विधायक ने अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि वे अपने कार्यों को ठीक ढंग से करें अन्यथा ऐसे अधिकारियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से लगाम लगाने के लिए वे हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

अवारा पशुओं के लिए नंदीशाला
किसानों द्वारा अवारा पशुओं का मुद्दा उठाए जाने पर उन्होंने कहा कि अवारा पशुओं के समाधान के लिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं. सड़कों पर घुम रहे आवारा पशुओं को नंदीशालाओं में रखा जाएगा. इसके लिए व्यवस्थित ढंग से नंदीशालाओं को शुरू किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details