हरियाणा

haryana

फिर से आंदोलन के मूड में रोडवेज कर्मचारी, दादरी में प्रदर्शन कर दी चेतावनी

By

Published : Jun 29, 2020, 1:59 PM IST

Updated : Jun 29, 2020, 2:09 PM IST

तालमेल कमेटी के सदस्य नरेंद्र दिनोद की अगुवाई में दादरी के रोडवेज वर्कशॉप में मीटिंग की गई. इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार और विभाग के आला अधिकारियों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया.

haryana roadways worker protest in charkhi dadri
फिर से आंदोलन के मूड में रोडवेज कर्मचारी, दादरी में प्रदर्शन कर दी चेतावनी

चरखी दादरी: लॉकडाउन के दौरान सरकार की ओर से निजी बसों को परमिट जारी करने को लेकर रोडवेज कर्मचारी फिर से आंदोलन के मूड में नजर आ रहे हैं. रोडवेज कर्मियों ने तालमेल कमेटी के आह्वान पर दादरी बस स्टैंड पर रोष प्रदर्शन किया और आंदोलन की रूपरेखा के लिए फीडबैक लिया.

फिर से आंदोलन के मूड में रोडवेज कर्मचारी, दादरी में प्रदर्शन कर दी चेतावनी

तालमेल कमेटी के सदस्य नरेंद्र दिनोद की अगुवाई में दादरी के रोडवेज वर्कशॉप में मीटिंग की गई. इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार और विभाग के आला अधिकारियों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया और आगामी आंदोलन को लेकर रूपरेखा तैयार की.

रोडवेज तालमेल कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र दिनोद ने सरकार और विभाग के आला अधिकारियों पर विभाग को निजीकरण की ओर धकेलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सरकार ने निजी परमिट जारी करने का फैसला लेकर जनहित के साथ धोखा किया है. अगर सरकार ने अपना फैसला वापस नहीं लिया तो कर्मचारी फिर से हड़ताल पर चले जाएंगे.

ये भी पढ़िए:तेल की बढ़ती कीमतों पर कांग्रेस का हल्ला-बोल, फरीदाबाद में धरना प्रदर्शन

इसके साथ ही नरेंद्र दिनोद ने सरकार से रोडवेज बेड़े में 10 हजार नई बसें शामिल करने की मांग की. इस दौरान कमेटी ने आंदोलन को लेकर कर्मचारियों से फीडबैक भी लिया.

Last Updated : Jun 29, 2020, 2:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details