हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बसों की कमी को लेकर छात्राओं का फूटा गुस्सा, बीच सड़क पर की नारेबाजी

चरखी दादरी में छात्राओं को कॉलेज तक पहुंचने और कॉलेज से घर जाने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहे है. छात्रओं को रोडवेज की बसें मुहैया नहीं है, जिस वजह से उन्हें निजी वाहनों में सवारी करनी पड़ती है, विस्तार से पढें-

By

Published : Feb 29, 2020, 5:53 PM IST

girl students protest for bus facilities in charkhi dadari
बसों की कमी को लेकर छात्राओं का फूटा गुस्सा

चरखी दादरी:कस्बा झोझू कलां के महिला कॉलेज की कई गांवों की छात्राएं रोडवेज बसें नहीं आने से काफी परेशान हैं. कई घंटें इंतजार के बाद भी बसें नहीं आने से छात्राओं ने झोझू-भिवानी रोड पर रोष जताया और नारेबाजी की. छात्राओं ने कहा कि बसें नहीं आने के कारण उन्हें मजबूरन निजी वाहनों में आना-जना पड़ रहा है.

झोझू कलां के महिला कॉलेज में झोझू-भिवानी रोड पर पडऩे वाले गांव शिशवाल, मेहड़ा, बादल सहित आधा दर्जन गांवों की छात्राएं रोडवेज बसों को लेकर काफी परेशान हैं. कॉलेज की छुट्टी होने के बाद बसों की घंटों इंतजार करने के बाद भी बसें नहीं आने से छात्राओं का गुस्सा फूट पड़ा. इस दौरान छात्राओं ने झोझू-भिवानी रोड पर रोष जताया और प्रदर्शन करते हुए बसें उपलब्ध करवाने की मांग की.

बसों की कमी को लेकर छात्राओं का फूटा गुस्सा, देखिए रिपोर्ट

बसें उपलब्ध नहीं होने की वजह से छात्राएं पिंकी, ज्योति, शर्मिला, पूनम, सुमन ने प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि बार-बार अधिकारियों को अवगत करवाने के बाद भी बसें नहीं चलाई जाती हैं. छात्राओं ने कहा कि मजबूरी में उन्हें निजी वाहनों में बैठकर आना-जाना पड़ रहा है. पिछले दिनों अधिकारियों और विधायक ने भी बसें चलाने का आश्वासन दिया था, बावजूद इसके बसें नहीं आने से उन्हें काफी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं.

ये भी पढ़ें-कुरुक्षेत्र में तेज रफ्तार बस पलटने से एक महिला की मौत, 17 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details