हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दादरी: फोगाट खाप ने किसानों के साथ मिलकर टोल प्लाजा को करवाया फ्री

फोगाट खाप-19 के प्रधान बलवंत फोगाट ने कहा कि सरकर किसानों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है, लेकिन देश की जनता सब जान चुकी है.

By

Published : Dec 26, 2020, 3:40 PM IST

charkhi dadri toll free
charkhi dadri toll free

चरखी दादरी:फोगाट खाप सहित विभिन्न खापों ने नेशनल हाईवे-148 बी पर बने टोल को फ्री करवाया. इस दौरान फोगाट खाप ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. फोगाट खाप के किसानों ने कहा कि जब तक मांगें पूरी नहीं होंगी हमारा संघर्ष जारी रहेगा. किसानों ने कहा कि अगर सरकार ने जल्द कृषि कानूनों को रद्द नहीं किया तो सरकार को इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

फोगाट खाप ने किसानों के साथ मिलकर टोल प्लाजा को करवाया फ्री, देखें वीडियो

फोगाट खाप-19 के प्रधान बलवंत फोगाट ने कहा कि सरकर किसानों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है, लेकिन देश की जनता सब जान चुकी है. किसानों का जनाधार बढ़ता जा रहा है. सरकार को जल्द किसानों की मांगों को पूरा करके उनकी बात मान लेनी चाहिए.

ये भी पढे़ं-टोल फ्री कर रोहतक के किसान बोले- संशोधन की कोई गुंजाइश नहीं, कानून रद्द करें

वहीं अन्य संगठनों के पदाधिकारियों ने पीएम मोदी द्वारा की गई 'मन की बात' की निंदा की. किसान नेता राजू मान और सुशील धानक ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के साथ-साथ आमजन को कृषि कानूनों को किसान हित में बता गुमराह करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार ने तीनों कृषि कानूनों को रद्द नहीं किया तो सरकार को इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details