हरियाणा

haryana

चरखी दादरी में एयर फोर्स कार्रवाई का हो रहा है वेलकम, पूर्व सैनिकों ने कहा कार्रवाई रुकनी नहीं चाहिए

By

Published : Feb 26, 2019, 9:10 PM IST

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले के बाद से पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है. हालांकि बीती रात जिस तरह से भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर हमला किया है, उससे कहीं ना कहीं आमजन और खासतौर पर शहीद हुए परिजनों के जख्मों पर मरहम तो जरूर लगा है.

चरखी दादरी में एयर फोर्स कार्रवाई का हो रहा है वेलकम

चरखी दादरी: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले के बाद से पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है. हालांकि बीती रात जिस तरह से भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर हमला किया है, उससे कहीं ना कहीं आमजन और खासतौर पर शहीद हुए परिजनों के जख्मों पर मरहम तो जरूर लगा है.
हांलाकि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि आतंकवाद पूरी तरह से नकेल कसने में अभी और वक्त लगेगा.

चरखी दादरी में एयर फोर्स कार्रवाई का हो रहा है वेलकम


बहरहाल इंडियन एयर फोर्स द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई के बाद देश भर में लोग अपने-अपने तरीके से खुशी का इजहार कर रहे हैं. हरियाणा के चरखी दादरी में कुछ ऐसा ही माहौल देखने को मिला. चरखी दादरी में युवाओं व आमजन ने जहां पटाखे जलाकर पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई का स्वागत किया, वहीं पाकिस्तान मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए गए.

आपको बता दें कि पीओके में वायु सेना द्वारा की गई एयर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सेना से रिटायर्ड कैप्टन जिले सिंह ने कहा कि सेना ने अच्छा कार्य किया है. उन्होंने कहा कि आंतकवादियों के लिए ये एक अच्छी एयर स्ट्राइक है. सेना ने ईंट का जवाब पत्थर से देने का कार्य किया है. युवाओं ने कहा कि अब भारत की सेनाओं को रूकना नहीं चाहिए, बल्कि पाकिस्तान के अंदर घुसकर सभी आतंकवादियों और उनके आकाओं का हाल बिन लादेन जैसा करना चाहिए. आज पूरा देश सेना के साथ खड़ा है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details