हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

क्षेत्रीय नहीं बल्कि राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर जीतेंगे हरियाणा: धर्मबीर सिंह

भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि क्षेत्रिय स्तर के मुद्दों से ज्यादा राष्ट्रीय मुद्दे अहमियत रखते हैं. इसलिए लोकसभा का चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर लड़ा जा रहा है.

By

Published : Apr 23, 2019, 4:38 PM IST

Updated : Apr 23, 2019, 5:27 PM IST

चुनाव प्रचार करने पहुंचे धर्मबीर सिंह

चरखी दादरी: धर्मबीर सिंह ने दादरी विधानसभा क्षेत्र के दो दर्जन गांवों का दौरा करने के दौरान मीडिया से बातचीत की. धर्मबीर सिंह ने कहा कि भाजपा क्षेत्रीय नहीं बल्कि राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में है. राष्ट्रीय स्तर पर पीएम मोदी ने विकास किया है. उसी तर्ज पर फिर से जनता मोदी को पीएम बनाएगी. इस चुनाव में हरियाणा में भाजपा का किसी से मुकाबला नहीं है. यही कारण है कि हम हरियाणा की सभी 10 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे.

चुनाव प्रचार करने पहुंचे धर्मबीर सिंह

क्या अपने विरोध से डर गए धर्मबीर सिंह ?

कुछ दिन पहले सांसद धर्मबीर सिंह को दादरी क्षेत्र में किसान और ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा था. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या लोगों के ध्यान को क्षेत्रीय मुद्दों से हटाकर राष्ट्रीय मुद्दों की ओर मोड़ना चाहते हैं धर्मबीर सिंह?

इस पर साफई देते हुए धर्मबीर सिंह ने कहा कि ऐसा विरोध कोई अहम नहीं है. चुनाव परिणाम आएंगे तो साबित कर देंगे कि लाखों के मार्जन से जीत दर्ज की है. इससे पूर्व ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए धर्मबीर सिंह ने कहा कि देश के युवा जात-पात के बैरियर को तोड़कर देश की सुरक्षा के लिए आगे आ रहे हैं.

विरोधियों के पास जनता को गुमराह करने के सिवाय कोई दूसरा मुद्दा नहीं है. विरोधी पार्टियों के नेता जनता को गुमराह कर देश की मजबूती में रोड़ा बन रहे हैं. वर्तमान चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है. देश ने मोदी को फिर से प्रधानमंत्री मान लिया है. देश की जनता को अब केवल बटन दबाने का इंतजार है. इस दौरान उनके साथ बाढड़ा विधायक सुखविंद्र मांढी सहित पार्टी के अन्य नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

Last Updated : Apr 23, 2019, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details