हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जेजेपी नेता और महिला प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प, नैना चौटाला ने मांगी माफी

बर्खास्त पीटीआई टीचर अपनी नौकरी बहाली की मांग को लेकर लघु सचिवालय में धरनारत हैं. मंगलवार को ही नैना चौटाला को लघु सचिवालय पहुंचना था. इसी दौरान जेजेपी नेता की महिला प्रदर्शनकारियों के साथ झड़प हो गई. बाद में नैना चौटाला ने प्रदर्शनकारियों से माफी मांगी.

By

Published : Aug 4, 2020, 4:11 PM IST

dispute between jjp leader and women protesters in charkhi dadri
dispute between jjp leader and women protesters in charkhi dadri

चरखी दादरी: बाढड़ा से विधायक नैना चौटाला का विरोध करने पहुंचे बर्खास्त पीटीआई टीचरों के साथ जेजेपी के हलकाध्यक्ष उलझ गए और काफी देर तक हंगामा हुआ. पुलिस की मौजूदगी में महिला प्रदर्शनकारियों ने जेजेपी नेता पर बदसलूकी कर कपड़े फाड़ने के आरोप लगाए.

इस दौरान लघु सचिवालय पहुंची नैना चौटाला के समक्ष बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने विरोध प्रदर्शन किया और जेजेपी नेता पर केस दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी की मांग की. वहीं विधायक नैना चौटाला को जेजेपी नेता की ओर माफी मांगनी पड़ी और कहा कि नौकरी बहाली को लेकर सरकार कार्य कर रही है.

ये है पूरा मामला

बता दें कि बर्खास्त पीटीआई टीचर अपनी नौकरी बहाली की मांग को लेकर लघु सचिवालय में धरनारत हैं. मंगलवार के दिन बाढड़ा विधायक नैना चौटाला को लघु सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचना था. इसी दौरान बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने लघु सचिवालय के समक्ष रोड पर विरोध स्वरूप काली पट्टियों के साथ रोष प्रदर्शन शुरू कर दिया.

जेजेपी नेता और महिला प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प, नैना चौटाला ने मांगी माफी

विधायक के पहुंचने से पहले जेजेपी के बाढड़ा हलकाध्यक्ष विजय मंदोला वहां पहुंचे तो उनकी प्रदर्शनकारियों के साथ झड़प हो गई. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जेजेपी नेता पर महिलाओं के साथ बदसलूकी कर कपड़े फाड़ने और गाली-गलौच के आरोप लगाए.

महिला प्रदर्शनकारी वेदकौर और सुनील कुमारी ने कहा कि जेजेपी नेता द्वारा उनके साथ अभद्र व्यवहार किया है. हालांकि मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने मामले को शांत करवाया. बाद में प्रदर्शनकारी लघु सचिवालय पहुंचे और रोष प्रदर्शन किया.

नैना चौटाला ने मांगी माफी

बाद में विधायक नैना चौटाला प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंची तो प्रदर्शनकारियों ने जेजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की. साथ ही कहा कि ऐसे नेता को पार्टी से बर्खास्त करना चाहिए, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करता हो. साथ ही सरकार से नौकरी बहाली की मांग भी की. विधायक नैना चौटाला ने जेजेपी नेता की ओर से माफी मांगी और कहा कि सरकार नौकरी बहाली को लेकर अपना कार्य कर रही है.

ये भी पढ़ें-भिवानी में 51 दिनों से बर्खास्त पीटीआई शिक्षकों का धरना जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details