हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जानकारीः हरिद्वार और बीकानेर के लिए दादरी से चलेंगी सीधी रोडवेज बसें

चरखी दादरी से लोगों को हरियाणा परिवहन विभाग ने सौगात दी है. अब दादरी बस स्टैंड से यात्री राजस्थान के बीकानेर और उत्तराखंड के हरिद्वार के लिए सीधी बस पकड़ सकेंगे.

By

Published : Jul 12, 2019, 9:48 AM IST

Updated : Jul 12, 2019, 10:11 AM IST

हरिद्वार और बीकानेर के लिए चलेंगी सीधी रोडवेज बसें

चरखी दादरी: अब चरखी दादरी से लोगों को बीकानेर और हरिद्वार के लिए सीधी रोडवेज बस सेवा मिलेगी. बाढड़ा विधायक सुखविंद्र मांढी ने दोनों बसों को दादरी बस स्टैंड से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान बस स्टैंड और बाहरी क्षेत्रों में डस्टबिन रखते हुए रोडवेज ने आमजन को स्वच्छता के प्रति जागरूकता का संदेश देने का संकल्प लिया. साथ ही बस स्टैंड परिसर में रोडवेज बसों की ट्रेनिंग ले रहे युवाओं ने रक्तदान करके लोगों के स्वास्थ्य की कामना की.

ये भी पढ़ें-पानीपत: सड़कों पर हुड़दंग नहीं मचा पाएंगे कांवड़िए! लाठी-डंडे और डीजे पर रोक

यात्रियों की सुविधा में इजाफा
दादरी बस स्टैंड से हरिद्वार और बीकानेर के लिए रोडवेज बसों को रवाना करने के बाद विधायक सुखविंद्र मांढी ने कहा कि हरियाणा सरकार ने यात्रियों की सुविधा के लिए ग्रामीण क्षेत्रों के साथ-साथ अन्य प्रदेशों तक पहुंचाने के लिए लंबे रूट की बसों का संचालन किया जा रहा है. इसी कड़ी में दादरी से हरिद्वार और बीकानेर के लिए बसें चलाई गई हैं. विधायक ने कहा कि आगामी दिनों में भी यात्रियों की सुविधा के लिए कई रूटों पर बसों का संचालन किया जाएगा.

डस्टबिन रखवाए गए
वहीं इस दौरान बस स्टैंड और आसपास के क्षेत्रों में रोडवेज विभाग द्वारा डस्टबिन रखवाए गए. बस स्टैंड पर आने वाले यात्रियों को स्वच्छता का संदेश देने के लिए रोडवेज विभाग अपने स्तर पर आसपास के क्षेत्रों में सफाई करवाएगा. कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए डिपो जीएम धनराज कुंडू ने बताया कि लोगों की काफी लंबे से डिमांड थी, जिसको लेकर दादरी से हरिद्वार व बीकानेर के लिए सीधी बसें चलाई हैं. उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा स्वछता का संदेश देने के लिए भी डस्टबीन रखवाए गए हैं.

युवाओं ने किया रक्तदान
उधर रोडवेज के चालक प्रशिक्षण केंद्र में ट्रेनिंग ले रहे 51 युवाओं ने रक्तदान किया. विधायक सुखविंद्र मांढी ने रक्तदाताओं को बैज लगाकर सम्मानित किया. स्वामी दयाल सेवा संघ द्वारा आयोजित रक्ततान शिविर में भिवानी व झुंझनू अस्पतालों की टीम द्वारा रक्त एकत्रित किया गया. एकत्रित रक्त देश सेवा में लगे जवानों को समर्पित किया जाएगा.

Last Updated : Jul 12, 2019, 10:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details