हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चरखी दादरी: AAP जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, वारदात को अंजाम देकर युवक फरार

चरखी दादरी से आप के जिलाध्यक्ष रिंपी फौगाट पर घर लौटते समय कुछ अज्ञात युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में उन्हें गम्भीर चोटें आईं. हालत गम्भीर होने के चलते उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Aug 25, 2019, 5:01 PM IST

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला

चरखी दादरी: आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष रिंपी फौगाट शनिवार रात इलाके में प्रचार करने के बाद स्कूटी पर सवार होकर अपने घर की ओर जा रहे थे. तभी कुछ बाइक सवार युवकों ने लाठी-डंडों से उनपर हमला कर दिया. घटना को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हे गए.

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला

घायल हालत में रिंपी फौगाट को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. वहीं पुलिस ने इस मामले में दो नामजद सहित आधा दर्जन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

बाइक सवार युवकों ने किया हमला

जिलाध्यक्ष घर जाते वक्त जब कॉलेज रोड के पास पहुंचे तो बाइकों पर सवार होकर आए युवकों ने उन पर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिसमें उन्हें गम्भीर चोटें आईं. अचानक हुए इस हमले से रिंपी ने बचने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया.

हमला और शोर सुनकर मौके पर लोग पहुंचे. लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए. घायल हालत में रिंपी को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें: सीएम ने दिल्ली पहुंचकर अरूण जेटली को दी श्रद्धांजलि, कहा- 'उनकी जगह भर पाना मुश्किल'

स्पेशल टीमों का गठन

घायल रिंपी ने बताया कि एक केस की गवाही देने के चलते उस पर हमला किया गया है. वहीं सिटी पुलिस थाना प्रभारी जगराम ने बताया कि घायल के बयान पर दो नामजद सहित आधा दर्जन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लाया गया है. पुलिस ने बताया कि हमलावरों को काबू करने के लिए स्पेशल टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details