हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चरखी दादरी: सीएम फ्लाईंग की रेड में निजी अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में बैठे मिले CMO

सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा शहर के निजी अस्पतालों में ऑपरेशन किए जा रहे हैं. जिस आधार पर एसडीएम डॉ. विरेंद्र सिंह की अगुवाई में सीएम फ्लाइंग सदस्य सब इंस्पेक्टर अनूप सिंह व टीम द्वारा रेड मारी गई. टीम ने ऑपरेशन थियेटर में जांच की तो सिविल सर्जन डॉ. सुदर्शन पंवार आपरेशन थियेटर में बैठे हुए थे.

By

Published : Feb 23, 2021, 11:50 AM IST

CMO found sitting in operation theater of private hospital in CM Flying's Raid at charkhi dadri
सीएम फ्लाईंग की रेड में निजी अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में बैठे मिले CMO

चरखी दादरी: एसडीएम डॉ. विरेंद्र सिंह की अगुवाई में सीएम फ्लाइंग की टीम द्वारा संयुक्त रूप से शहर के एक निजी अस्पताल में सीएमओ द्वारा ऑपरेशन करने की सूचना पर रेड की गई. इस दौरान टीम को ऑपरेशन थियेटर में सीएमओ कुर्सी पर बैठा मिला, उस वक्त ऑपरेशन चल रहा था. टीम ने सीएमओ से पूछताछ की और अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों की जांच की.

बता दें कि जिला प्रशासन को सूचना मिली थी कि सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा शहर के निजी अस्पतालों में ऑपरेशन किए जा रहे हैं. जिस आधार पर एसडीएम डॉ. विरेंद्र सिंह की अगुवाई में सीएम फ्लाइंग सदस्य सब इंस्पेक्टर अनूप सिंह व टीम द्वारा रेड मारी गई. टीम ने ऑपरेशन थियेटर में जांच की तो सिविल सर्जन डॉ. सुदर्शन पंवार आपरेशन थियेटर में बैठे हुए थे.

अचानक हुई इस कार्रवाई के दौरान सीएमओ से टीम द्वारा काफी देर तक पूछताछ भी की. एसडीएम ने सीएम फ्लाइग के साथ अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए. करीब एक घंटे की इस कार्रवाई के बाद एसडीएम डॉ. विरेंद्र सिंह अस्पताल से निकले और डीसी राजेश जोगपाल को पूरी जानकारी दी गई.

भाजपा नेत्री की बेटी का है अस्पताल
इस निजी अस्पातल को भाजपा नेत्री एवं महिला आयोग सदस्य की बेटी व दामाद चलाते हैं. एसडीएम की जांच के दौरान महिला आयोग सदस्य भी अस्पताल पहुंच गई. उन्होंने एसडीएम से कहा कि वे एक बार एकांत में बात करना चाहती है. मगर एसडीएम जांच में व्यस्त रहे. करीब एक घंटे के निरीक्षण व पूछताछ के बाद एसडीएम व सीएम फ्लाइंग अस्पताल से बाहर निकली.

कार्रवाई की रिपोर्ट उपायुक्त को देंगे: एसडीएम
एसडीएम डॉ. विरेंद्र सिंह ने बताया कि वे ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में अस्पताल में चेकिंग करने के लिए गए थे. इस दौरान सीएम फ्लाइंग टीम के साथ जांच की गई. इस मामले की जांच रिपोर्ट वो उपायुक्त को सौंपेंगे. फिलहाल वे इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकते.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में पंचायतों को प्रशासकों के हवाले करने के आदेश को चुनौती वाली अर्जी खारिज

ABOUT THE AUTHOR

...view details