हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चरखी दादरी में CM फ्लाइंग ने मिठाइयों की दुकानों पर मारे छापे

दादरी जिले को मिलावटी मिठाइयों से मुक्त करवाने को लेकर सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी की. इस दौरान टीम ने ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में आधा दर्जन मिष्ठान भंडारों पर छापा मारा और मिठाइयों के सैंपल लिए.

By

Published : Oct 21, 2020, 12:05 PM IST

cm flying raid on sweets shops in charkhi dadri
चरखी दादरी में CM फ्लाइंग की मिठाइयों की दुकानों पर छापेमारी

चरखी दादरी:फेस्टिव सीजन के आते ही मिलावटी मिठाइयां बननी शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग भी पूरी तरह से सतर्क हो चुका है. चरखी दादरी में सीएम फ्लाइंग ने स्वास्थ्य और खाद्य आपूर्ति विभाग के साथ मिलकर जिले के कई गांवों और दादरी शहर में बड़े स्तर पर अभियान चलाते हुए मिष्ठान भंडारों से मिठाइयों के सैंपल लिए.

चरखी दादरी में CM फ्लाइंग की मिठाइयों की दुकानों पर छापेमारी

अभियान के चलते मिलावटी मिठाइयों का काम करने वाले दुकानदारों में हड़कंप का माहौल बना रहा. दादरी जिले को मिलावटी मिठाइयों से मुक्त करवाने को लेकर सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर सुलतान सिंह के नेतृत्व में टीम ने ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में आधा दर्जन मिष्ठान भंडारों पर छापेमारी की. इस दौरान स्वास्थ्य विभाग से फूड सेफ्टी अधिकारी डॉ. भवंर सिंह, सीआईडी निरीक्षक प्रदीप कुमार सहित खुफिया विभाग के कर्मचारी भी साथ रहे.

ये भी पढ़िए:बरोदा उपचुनावः रिढाना गांव के लोगों की ये बात खेल मंत्री को जरूर सुननी चाहिए

फूड सेफ्टी अधिकारी डॉ. भवंर सिंह ने बताया कि टीम ने सबसे पहले गांव मोरवाला में और बाद में शहर के बड़े और मुख्य मिष्ठान भंडारों पर कार्रवाई की. इस दौरान आधा दर्जन मिठाइयों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं. उन्होंने दावा किया कि जिले में मिलावटी मिठाइयों की बिक्री नहीं होने दी जाएगी. सभी दुकानों के सैंपल लेकर उन्हें जांच के लिए भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details