हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चरखी दादरी में निकाली गई नशा मुक्ति जागरूकता रैली, युवाओं को नशा छोड़ने का दिया संदेश

गुरुवार के दिन स्वास्थ्य विभाग व कालेज के स्वयं सेवकों ने नशे के खिलाफ जन जागरूकता रैली निकालकर नशामुक्ति से निजात पाने का संदेश दिया. स्वास्थ्य अधिकारी डा.जगदीश जाखड़ ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. कॅालेज के छात्राओं और स्थानीय लोगों नें पोस्टर, बैनर लेकर नशे के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

By

Published : Feb 28, 2019, 2:28 PM IST

नशामुक्ति जागरूकता रैली निकालकर दिया संदेश

चरखी दादरी: स्वास्थ्य विभाग और कॉलेज छात्रों ने नशा मुक्ति के लिए जागरूकता रैली का आयोजन किया. रैली के आयोजक डॉ.जगदीश ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. रैली कॉलेज से शुरू होकर शहर के विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए सरकारी अस्पताल पहुंची.

नशामुक्ति जागरूकता रैली निकालकर दिया संदेश

रैली के प्रतिभागियों के हाथों में नशे से होने वाले दुष्परिणामों से संबंधित नारों से लिखे पोस्टर थे. यह रैली शहर के विभिन्न मार्गों से होकर गुजरी. रैली के दौरान छात्राओं ने संदेश दिया कि समाज के सभी वर्गों को नशामुक्त समाज की तरफ बढ़ना चाहिए और साथ ही सभी वर्ग नशामुक्त समाज के निर्माण में अपना योगदान दें.

डा. जगदीश जाखड़ ने कहा कि आने वाले दिनों में नशे के खिलाफ अभियान तेज किया जाएगा. जिसमें सभी स्कूलों और युवाओं के बीच नशे को लेकर जागरूकता फैलाई जाएगी. साथ ही डॅाक्टर ने सभी से अपील करते हुए कहा कि मादक एवं तम्बाकू युक्त पदार्थों के सेवन से होने वाले दुष्परिणामों की जानकारी देकर लोगों को नशा मुक्त करने का प्रयास करें.

नशामुक्ति जागरूकता रैली निकालकर दिया संदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details