हरियाणा

haryana

'किसानों से गद्दारी करने वालों की 3 पीढ़ियां पंचायत चुनाव भी नहीं जीत पाएंगी'

By

Published : Jan 21, 2021, 12:12 PM IST

जेजेपी पर तंज कसते हुए अभय चौटाला ने कहा कि अगर देवीलाल के वंशज की बात करने वालों में शर्म और लिहाज है तो सत्ता छोड़कर किसानों के साथ आएं. जो सिर्फ दिखावे के लिए किसानों के धरने पर गए हैं, उन्हें सत्ता का लोभ छोड़कर खुलेमन से किसानों का साथ देना चाहिए.

abhay chautala tractor rally charkhi dadri
'किसानों से गद्दारी करने वालों की 3 पीढ़ियां पंचायत चुनाव भी नहीं जीत पाएंगी'

चरखी दादरी: इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि केंद्र सरकार ने कृषि कानूनों को लाकर किसानों के ट्रैक्टरों को खेतों की बजाए सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया है. इन हालातों में जो सत्ता के लोभ में किसानों से गद्दारी कर रहे हैं, भविष्य में उनकी तीन पीढ़ियां पंचायत चुनाव भी नहीं लड़ पाएंगी.

बता दें कि इनेलो विधायक अभय चौटाला देर शाम बाढड़ा कस्बे में ट्रैक्टर यात्रा के साथ पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने किसान धरने को संबोधित करते हुए कहा कि अब कृषि कानूनों को वापस कराने के लिए आर-पार की लड़ाई लड़नी है. वो खुद किसानों के हक के लिए लगातार किसानों के साथ खड़े हैं.

'किसानों से गद्दारी करने वालों की 3 पीढ़ियां पंचायत चुनाव भी नहीं जीत पाएंगी'

ये भी पढ़िए:किसानों की फसलों को मार रहा है 'पाला', मौसम वैज्ञानिक से जानें कैसे करें नुकसान से बचाव

'सत्ता का लोभ छोड़कर किसानों के साथ आएं'

इसके आगे अभय चौटाला ने कहा कि किसान आंदोलन की आंच देशभर में फैल चुकी है. केंद्र सरकार को अंत में ये तीन काले कानून वापस लेने ही पड़ेंगे. वहीं जेजेपी पर तंज कसते हुए अभय चौटाला ने कहा कि अगर देवीलाल के वंशज की बात करने वालों में शर्म और लिहाज है तो सत्ता छोड़कर किसानों के साथ आएं. जो सिर्फ दिखावे के लिए किसानों के धरने पर गए हैं, उन्हें सत्ता का लोभ छोड़कर खुलेमन से किसानों का साथ देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details