हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 25, 2020, 7:24 PM IST

ETV Bharat / state

चरखी दादरी: पुलिस थाने पहुंचा कोरोना पॉजिटिव, सभी पुलिसकर्मी हुए आइसोलेट

भिवानी निवासी दिल्ली पुलिस का एक जवान कोरोना पॉजिटिव मिला है. पॉजिटिव मिला पुलिस जवान कुछ दिन पहले दादरी के एक पुलिस थाना में भी पहुंचा था और पुलिसकर्मियों से भी मिला था. पढ़ें पूरी खबर...

30 corona suspects isolated in charkhi dadri district of haryana
30 corona suspects isolated in charkhi dadri district of haryana

चरखी दादरी: भिवानी निवासी दिल्ली पुलिस का जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया. मिली जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मी चरखी दादरी पुलिस थाने में पहुंचा था और 9 पुलिसकर्मियों के संपर्क में आया था.

अब कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मी और उसके संपर्क में आए सभी 9 पुलिकर्मियों को आइसोलेट कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस जवान यहां अपने एक रिश्तेदार से मिलने आया था.

भिवानी निवासी दिल्ली पुलिस का एक जवान कोरोना पॉजिटीव मिला है

जैसे ही स्वास्थ्य विभाग को सूचना मिली तो तुरंत पुलिस थाने के सभी 9 कर्मचारियों को कोविड अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. बताया जा रहा है कि आइसोलेट किए गए पुलिसकर्मियों में एक महिला अधिकारी भी शामिल हैं. बता दें कि आइसोलेट किए गए सभी पुलिसकर्मियों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

कोटा से दादरी लाए गए 21 विद्यार्थी

कोटा में चरखी दादरी के 21 विद्यार्थी फंसे हुए थे, जिन्हें प्रशासन ने रोडवेज बसों की सहायता से चरखी दादरी पहुंचाया. जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग ने सभी विद्यार्थियों को अभी के लिए आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details