हरियाणा

haryana

जींद: आपसी रंजिश के चलते युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Jan 20, 2020, 11:21 PM IST

जींद में दो बाइक सवार बदमाशों ने बलकार नाम के युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने युवक पर तीन गोलियां दागी, जिसमें दो गोली युवक को लगी. पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

youth shot dead due to mutual enmity in jind
गोली मारकर हत्या

जींद:शहर की हाउसिंग कॉलोनी में आपसी रंजिश के चलते दो बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाश युवक को दो गोली मारने के बाद वारदात स्थल से फरार हो गए. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

आपको बता दें कि शहर की हाउसिंग कॉलोनी में दोपहर के समय 21 साल के बलकार नाम के युवक उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वो बाइक पर सवार होकर शहर के सफीदों रोड से अपने घर जा रहा था. जैसे ही वह घर के पास पहुंचा तो उसका पीछा कर रहे दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान बदमाशों ने बलकार पर 3 फायर किए. जिनमें से दो गोली बलकार को लगी और वो निढाल होकर वहीं पर गिर गया.

युवक की गोली मारकर हत्या, देखें वीडियो

लोगों में दहशत का माहौल

वारदात के बाद हाउसिंग कॉलोनी के लोगों में दहशत फैल गई और गोली चलने की आवाज सुनकर लोग अपने घरों से बाहर निकल आए. इसके बाद बलकार को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी जाने- हरियाणा में विदेशी फैला रहे हैं नशे का जाल, युगांडा, नाइजीरियन और बंगलादेशियों की संख्या ज्यादा

आपसी रंजिश का है मामला

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की जांच में सामने आया कि युवक बलकार की उन बदमाशों से पुरानी रंजिश थी, जिसके चलते उसकी गोली मारकर हत्या की गई. पुलिस को मौका-ए-वारदात से एक गोली का खाली खोल गली में पड़ा हुआ मिला है. पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details