हरियाणा

haryana

By

Published : May 31, 2021, 7:19 AM IST

ETV Bharat / state

पहलवान सुशील कुमार की नई मुसीबत, राशन सप्लाई डीलर ने लगाए धमकी और मारपीट करने के आरोप

नई दिल्ली के मॉडल टाउन थाने में पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) के खिलाफ एक और मामले में जांच शुरू हो गई है. छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में खिलाड़ियों के लिए राशन सप्लाई करने वाले शख्स ने सुशील पर मारपीट का आरोप लगाया है.

Wrestler Sushil Kumar
Wrestler Sushil Kumar

नई दिल्ली/चंडीगढ़:नई दिल्ली के मॉडल टाउन थाने में पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) के खिलाफ एक और मामले में जांच शुरू हो गई है. छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में खिलाड़ियों के लिए राशन सप्लाई करने वाले शख्स ने सुशील पर मारपीट का आरोप लगाया है. राशन देने वाले शख्स का कहना है कि अप्रैल 2020 से राशन के बकाया चार लाख रुपये नहीं दिए हैं. सुशील ने उन्हें स्टेडियम बुलाकर पिटाई भी की थी.

सुशील कुमार पर मारपीट का आरोप

सुशील पहलवान (Wrestler Sushil Kumar) के खिलाफ अब उसके पकड़े जाने के बाद एक शख्स सामने आया है. छत्रसाल स्टेडियम में सतीश गोयल नाम का एक शख्स पिछले कई सालों से खाने-पीने का सामान देता था और उसके रुपये उसे मिलते रहते थे.

सतीश गोयल का आरोप है कि 2020 के शुरुआत में वहां पर मौजूद वीरेंद्र कोच का ट्रांसफर (Virender coach Transfer) हो गया और दूसरा कोच आ गया. वह अपने पैसे लेने के लिए दूसरे कोच अशोक के पास भी जाने लगा. अप्रैल के महीने में एक दिन अशोक ने उसे स्टेडियम में बुलाया और उससे बिल की सारी पर्चियां ले लीं.

ये भी पढ़ें-30-35 गुंडे और पहलवान, हाथ में रिवॉल्वर और डंडे- देखिए सागर धनखड़ को पीटने का खौफनाक वीडियो

मॉडल टाउन पुलिस ने बयान लेना किए शुरू

आरोप है कि अशोक ने उससे कहा कि आपको सुशील कुमार अंदर बुला रहे हैं. जब वह अंदर पहुंचा तो पहलवान ने उसके साथ मारपीट की. सतीश का कहना है कि घटना के दो महीने बाद उसने पुलिस में इस मामले की शिकायत की. लेकिन उसमें मारपीट का जिक्र नहीं किया, सिर्फ अपने पैसे लेने की बात की. हालांकि इस मामले की अभी तक जांच ही चल रही है. पहलवान सागर के केस के बाद अब मॉडल टाउन पुलिस ने उस केस में बयान लेने भी शुरू कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें-पहलवान सागर के परिजन बोले- 20 हड्डियां टूटी, फिर भी नहीं पसीजा सुशील का दिल, सिर पर खून सवार था

सतीश ने शिकायत में नहीं किया था मारपीट का जिक्र

सतीश गोयल ने सुशील पहलवान पर आरोप तो लगाए हैं, लेकिन उन्होंने मारपीट के बाद 2020 में जो शिकायत मॉडल टाउन थाने (Model Town Police Station) में दी थी उसमें अपने पैसे लेने के बाबत लिखा था और उसमें सुशील पहलवान द्वारा उस वक्त मारपीट का जिक्र नहीं किया था. सतीश गोयल के बयानों में कितनी सच्चाई है, उस वक्त सुशील पहलवान ने मारपीट की थी या नहीं. यह तो जांच का विषय है और मॉडल टाउन थाना पुलिस इसकी जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details