हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

ShareChat पर आए पहलवान बजरंग पूनिया, थोड़ी ही देर में करने लगे ट्रेंड

भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया अब शेयरचैट और मौज ऐप पर भी अपने प्रशंसकों से रूबरू होंगे. हाल ही में बजरंग पूनिया ने एक वीडियो पोस्ट कर इसके बारे में जानकारी दी है.

By

Published : Jul 10, 2021, 1:10 PM IST

wrestler-bajrang-punia-now-on-sharechat
ShareChat पर आए पहलवान बजरंग पूनिया

चंडीगढ़: दुनियाभर में अपने दांव-पेंच का डंका बजाने वाले हरियाणवी पहलवान बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) से भारतीयों को टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में काफी उम्मीदें हैं. ओलंपिक की तैयारियों में मशगूल बजरंग पूनिया ने कुछ समय निकाल कर शॉर्ट वीडियो ऐप शेयरचैट और मौज (Sharechat and Moj) पर आने का फैसला किया है, जहां वो अपने फैंस के साथ कनेक्ट होंगे.

बजरंग पुनिया ने Sharechat पर अपना पहला वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, 'नमस्कार दोस्तों, मैं बजरंग पुनिया भारतीय फ्रीस्टाइल रेसलर शेयरचैट पर डेब्यू कर रहा हूं. मैं आपको अपनी कुश्ती से जुड़े हर दिलचस्प किस्से से रूबरू करवाऊंगा और साथ ही आपको जरूरी टिप्स भी दूंगा, तो शेयरचैट पर मेरे साथ जुड़ें और कुश्ती को और करीब से जानें.

ShareChat पर आए पहलवान बजरंग पूनिया Video Credit@bajrangpunia

ये पढे़ं-मां के हाथ से चूरमा खाकर दंगल के सूरमा बने बजरंग पूनिया, जानिए छोटे गांव से टोक्यो तक का सफर

बता दें कि शेयरचैट और मौज का दावा है कि उनके प्लेटफार्म पर करीब 280 मिलियन यूजर्स हैं. ऐसे में बजरंग पूनिया के डाली गई पोस्ट बड़े स्तर पर लोगों तक पहुंचेगी. बजरंग पूनिया के बाद कई बड़े एथलीट भी शेयरचैट पर आए हैं. जिनसे उनकी टोक्यो ओलंपिक के लिए उनकी तैयारियों से जुड़ी हर अपडेट भी लोगों तक आसानी से पहुंचेगी.

ये पढ़ें-हरियाणा के इस पहलवान से टोक्यो ओलंपिक में पदक की सबसे ज्यादा उम्मीदें, देखिए अब तक का शानदार सफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details