हरियाणा

haryana

बदरीनाथ हाई-वे पर बस दुर्घटनाग्रस्त, घायलों में हरियाणा के यात्री भी शामिल

By

Published : Jun 4, 2019, 9:14 PM IST

मंगलवार शाम को ऋषिकेश से यात्रियों से भरी एक बस बदरीनाथ जा रही थी. तभी बदरीनाथ हाई-वे पर कर्णप्रयाग के कालेश्वर के पास बस अनियंत्रित होकर करीब 20 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे में 25 लोग घायल हो गए हैं.

बदरीनाथ हाई-वे पर बस दुर्घटनाग्रस्त, घायलों में हरियाणा के लोग भी शामिल

चमोलीःबदरीनाथ हाई-वे पर यात्रियों से भरी एक बस खाई में जा गिरी. हादसे में 25 लोग घायल हुए हैं. मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को खाई से बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि बस ऋषिकेश से बदरीनाथ जा रही थी.

बदरीनाथ हाई-वे पर यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 25 यात्री घायल

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को ऋषिकेश से यात्रियों से भरी एक बस बस संख्या UK07 PA 3477 बदरीनाथ जा रही थी. तभी बदरीनाथ हाई-वे पर कर्णप्रयाग के कालेश्वर मंदिर के पास अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे जा गिरी. हादसे की सूचना पर तत्काल थाना कर्णप्रयाग और लंगासू चौकी की पुलिस बल मौके पर पहुंची और घायलों का रेस्क्यू कर सीएचसी कर्णप्रयाग पहुंचाया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं, गंभीर रूप से घायल 3 यात्रियों को डॉक्टरों ने इलाज के बाद हायर सेंटर श्रीनगर बेस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः गर्मी का आंखों पर सितम, अस्पताल में लगा मरीजों का तांता

वहीं, पुलिस के मुताबिक बस में कुल 28 यात्री सवार थे. जिनमें से 25 यात्री घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि बस में सवार हरियाणा, पंजाब, गुजरात,औरंगाबाद और बनारस के रहने वाले हैं. प्राथमिक जांच में मोड़ ना काट पाने से ये हादसा हुआ है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details