हरियाणा

haryana

राजस्थान के दौसा में ट्रेन की चपेट में हरियाणा की दो युवतियां, मौत

By

Published : Aug 9, 2019, 8:39 AM IST

राजस्थान के दौसा में गुरुवार शाम को ट्रेन की चपेट में आने से दो युवतियों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों युवतियों को शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. मृतक दोनों युवतियां प्रदेश के सोनीपत के आस-पास की बताई जा रही हैं.

ट्रेन की चपेट में हरियाणा की दो युवतियां

चंडीगढ़/दौसा.राजस्थान के दौसा जिले मेंआगरा फोर्ट-अजमेर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से दो युवतियों की मौके पर मौत हो गई. दोनों युवतियां हरियाणा निवासी बताई जा रही हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवतियों के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के मुताबिक शाम को महेश्वरा फाटक पर आगरा फोर्ट-अजमेर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में दो युवतियां आ गई. जिनकी मौके पर मौत हो गई. वहीं, इस मामले में कोतवाली के सब इंस्पेक्टर नेतराम ने बताया कि ट्रेन से एक्सीडेंट की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर देखा तो दो लड़कियों के शव क्षत-विक्षत रूप में पड़े हुए थे. उनकी पहचान करना मुश्किल है, लेकिन, हुलिए से दोनों युवतियां खिलाड़ी लग रही हैं.

क्लिक कर देखें वीडियो.

यह भी पढ़ेंःउप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू 14 अगस्त को जयपुर में

उन्होंने बताया कि युवतियों के पास कुछ दस्तावेज भी मिले हैं, जिनसे वह हरियाणा के सोनीपत के आस-पास की निवासी लग रही हैं. दस्तावेज के आधार पर उनके परिजनों की तलाश की जाएगी. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया शव को देखकर किसी भी तरह के कयास नहीं लगाए जा सकते. परिजनों से बातचीत होने तथा जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर इनकी मौत के पीछे क्या कारण रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details