हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 15, 2019, 6:01 PM IST

Updated : Aug 15, 2019, 6:56 PM IST

ETV Bharat / state

चंडीगढ़ के पीजी में डबल मर्डर से सनसनी, पंजाब की रहने वाली थीं दोनों सगी बहनें

चंडीगढ़ में दो सगी बहनों की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई. दोनों बहनें पंजाब की रहने वाली थीं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चंडीगढ़ में दो सगी बहनों की हत्या

चंडीगढ़: शहर के सेक्टर 22 के एक पीजी में रहने वाली दो सगी बहनों की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई. मृतक बहनों की पहचान फाजिल्का पंजाब की रहने वाली राजवंत कौर और मनप्रीत कौर के तौर पर हुई है. दोनों बहनें जीरकपुर के एक केमिकल कंपनी में काम करती थी. पड़ोस में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर मामले का खुलासा हुआ. जिसमें दोनों बहनों के दोस्त कुलदीप रात में उनके घर से भाग रहा था. पुलिस की एक टीम कुलदीप को पकड़ने के लिए रवाना हो गई है.

चंडीगढ़ में दो सगी बहनों की हत्या

घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी निलांबरी जगदाले ने कहा कि दोनों बहनों की हत्या तेजधार हथियार से की गई है. दोनों की हत्या सुबह 4 बजे के आसपास हुई है. मगर इसका पता दोपहर बाद चला. जब घरवालों ने दोनों लड़कियों को फोन किया लेकिन दोनों में से किसी ने भी फोन नहीं उठाया तो घरवालों ने मकान मालिक को फोन किया. तब जाकर इस हत्याकांड का पता चला और मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

चंडीगढ़ की एसएसपी निलांबरी जगदाले ने बताया कि पुलिस ने आरोपी कुलदीप को पकड़ने के लिए टीम रवाना कर दी है. पुलिस जल्द ही आरोपियों तक पहुंच जाएगी.

Last Updated : Aug 15, 2019, 6:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details