हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

डिप्टी सीएम के निजी सचिव के बाद दो और लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

17 जुलाई को दुष्यंत चौटाला की सरकारी कोठी में नियुक्त स्टाफ और आने-जाने वाले 60 से ऊपर लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, इन में से अब 2 व्यक्ति जिन की आवाजाही इस कोठी में लगातार रहती थी वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

By

Published : Jul 18, 2020, 2:33 PM IST

two people found corona positive who visits dushyant chautala chandigarh government house
डिप्टी सीएम के निजी सचिव के बाद दो और लोग निकले पॉजिटिव

चंडीगढ़:हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के चंडीगढ़ स्थित सरकारी निवास में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है. दुष्यंत चौटाला की सरकारी कोठी में आने-जाने वाले दो और शख्स कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

17 जुलाई को दुष्यंत चौटाला की सरकारी कोठी में नियुक्त स्टाफ और आने-जाने वाले 60 से ऊपर लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, इन में से अब 2 व्यक्ति जिन की आवाजाही इस कोठी में लगातार रहती थी वो पॉजिटिव पाए गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के निजी सचिव राहुल के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सरकारी कोठी पर नियुक्त स्टाफ के अलावा उन सभी का कोरोना टेस्ट करवाया गया था जो कि लगातर इस कोठी में आते हैं या फिर राहुल के संपर्क में रहे थे.

ये भी पढ़िए:हरियाणा: शुक्रवार को मिले रिकॉर्ड 795 मरीज, अब तक 327 की मौत

ऐसे 60 से ज्यादा लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, इनमें उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और राज्य मंत्री अनूप धानक भी शामिल हैं. अब 60 में से 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिनकी उम्र 42 और 32 साल है.

लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर

गौरतलब है कि हरियाणा में कोरोना कहर लगातार बढ़ रहा है. आए दिन कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. हरियाणा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों ने शुक्रवार को सारे रिकॉर्ड तोड़ टूट गए. शुक्रवार को एक दिन में प्रदेश में 795 कोरोना संक्रमित मरीज मिले. इन मरीजों के मिलने से प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 24 हजार 797 हो गया है. वहीं प्रदेश में रिकवरी रेट भी काफी अच्छा रहा. शुक्रवार को ठीक होने के बाद 533 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details