हरियाणा

haryana

दिशा रवि पर किए गए अनिल विज के ट्वीट की हुई थी शिकायत, ट्विटर ने माना ट्वीट गलत नहीं

By

Published : Feb 15, 2021, 6:42 PM IST

गृहमंत्री अनिल विज ने उनके एक ट्वीट पर ट्विटर द्वारा भेजी गई नोटिफिकेशन पर कहा कि देश विरोधी गैंग ने शिकायत की होगी मगर ट्विटर ने जांच करने के बाद माना कि इसमें आपत्तिजनक नहीं जिसे रिमूव किया जाए.

anil vij tweet on disha ravi
anil vij tweet on disha ravi

चंडीगढ़:गृहमंत्री अनिल विज की तरफ से दिशा रवि मामले को लेकर किए गए ट्वीट पर शिकायत दिए जाने पर ट्विटर की तरफ से अनिल विज को नोटिफिकेशन भेजा गया. जिसके बाद ट्विटर ने माना कि ट्वीट गलत नहीं है जो इसे रिमूव किया जाए.

इसको लेकर अनिल विज ने कहा कि इसी गैंग ने जो देश विरोधी गैंग है मुझे लगता है कि उन्होंने ट्विटर को शिकायत की होगी. विज ने कहा कि ट्विटर की ओर से मुझे ई-मेल आई है कि हमें कंप्लेंट को एग्जामिन किया है और आपके ट्वीट में ऐसा कुछ भी नहीं है कि हम उसको रिमूव करें.

विज ने विद्या देवी के वायरल वीडियो पर कहा कि कांग्रेस की सोच है कि शराब के सहारे आंदोलन को जीवित रखा जाए. विज ने कहा कि शायद ये कांग्रेस की कार्यप्रणाली भी है कि वो अपने कार्यक्रमों को संपन्न करने के लिए इसका सहारा लेते होंगे. इसलिए उसने बात इतनी स्पष्टता से कह दी.

सुनिए गृहमंत्री अनिल विज का बयान

ये भी पढ़ें-दिशा रवि की गिरफ्तारी पर शशि थरूर ने अनिल विज के ट्वीट को बताया लोकतंत्र के लिए खतरा

वहीं अनिल विज ने कहा कि देश विरोध का बीज जिसके भी दिमाग में हो उसका शमूल नाश कर देना चाहिए फिर चाहे दिशा रवि हो या और कोई हो. मैं ये नहीं कह रहा कि सरकार की नीतियों का विरोध करना कोई अपराध है. हम प्रजातांत्रिक देश में सरकार की नीतियों का विरोध हो सकता है, लेकिन विरोध करने के लिए विदेशी ताकतों के साथ सांठगांठ करना देशद्रोह के दायरे में आता है.

उन्होंने कहा कि जो लोग इन लोगों का समर्थन कर रहे हैं चाहे राहुल गांधी हो प्रियंका गांधी हो, केजरीवाल हो या और कोई हो, लोगों को इनकी असलियत भी पहचाननी चाहिए कि ये देश विरोध को हवा दे रहे हैं. इस पर जितनी जल्दी रोक लगाई जाए उतना अच्छा है.

बता दें कि, अनिल विज ट्वीट कर लिखा था कि देश विरोध का बीज जिसके भी दिमाग में हो उसका समूल नाश कर देना चाहिए फिर चाहे वह दिशा रवि हो या कोई और. विज के इसी ट्वीट को लेकर शिकायत की गई थी.

ये भी पढ़ें-दिशा रवि की गिरफ्तारी पर बोले अनिल विज, 'देश विरोधी का समूल नाश होना चाहिए'

ABOUT THE AUTHOR

...view details