हरियाणा

haryana

कोरोना का असर: परिवहन मंत्री ने दिए भीड़भाड़ वाले रूटों में अतिरिक्त बसें चलाने के निर्देश

By

Published : Apr 14, 2021, 10:06 PM IST

कोरोना को देखते हुए हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने भीड़भाड़ वाले रूटों में अतिरिक्त बसें चलाने के निर्देश दिए हैं.

additional buses haryana roadways
परिवहन मंत्री ने दिए भीड़भाड़ वाले रूटों में अतिरिक्त बसें चलाने के निर्देश

चंडीगढ़:हरियाणा के परिवहन मंत्री मूल चंद शर्मा ने कहा कि कोरोना के मामले फिर बढ़ रहे हैं. ऐसे में हरियाणा रोडवेज की बसों में कोरोना के नियम सख्सी से लागू किए जाएं. परिवहन मंत्री ने कहा हर जीएम को आदेश दिए गए हैं कि बसों में भीड़ न हो ये सुनिश्चित किया जाए. जिन रूटों पर भीड़ ज्यादा रहती है वहां बस अतरिक्त चलाई जाएं.

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि किसी भी आंदोलन, धरना प्रदर्शन या महामारी का असर रोडवेज पर पड़ता है. किसानों की तरफ से किए जा रहे नेताओ के विरोध पर उन्होंने कहा कि ये किसान नहीं हैं, क्योंकि किसान इस समय फसलों की कटाई में लगे हैं. इसमे पार्टियों के लोग हैं ओर कुछ किसान हो सकते हैं.

ये भी पढ़िए:कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुरुग्राम की कई सोसायटी ने उठाए कड़े कदम, लगाई ये बंदिशें

उन्होंने कहा कि सरकार प्रदर्शन करने से नहीं रोक रही है. ऐसे में अपना धरना प्रदर्शन करें. किसी मंत्री , विधायक या नेता का घेराव मर्यादाओं के खिलाफ है. ऐसा करने से ये परंपरा बन जाएगी. सांसद नायब सैनी के विरोध पर परिवहन मंत्री ने कहा कानून को अपने हाथ में लेने वालों से कानून सख्ती से निपटेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details