हरियाणा

haryana

चंडीगढ़ से सामने आया कोरोना का एक और मरीज, 12 हुए एक्टिव केस

By

Published : Apr 10, 2020, 8:46 PM IST

एक हफ्ते बाद चंडीगढ़ से कोरोना का नया मरीज सामने आया है. पुलिस ने कोरोना मरीज के पूरे परिवार को क्वारंटीन कर दिया है, साथ ही उन लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है, जो कोरोना मरीज के संपर्क में आए हैं.

total corona patient in Chandigarh
चंडीगढ़ से सामने आया कोरोना का एक और मरीज

चंडीगढ़:चंडीगढ़ में कोरोना का एक और नया मरीज सामने आया है. मरीज के उम्र 40 साल है, जो सेक्टर 37 सी का रहने वाला है. बता दें कि कोरोना मरीज की कोई भी ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है.

पुलिस ने कोरोना मरीज के पूरे परिवार को क्वारंटीन कर दिया है, साथ ही उन लोगों को भी पता लगाया जा रहा है, जिससे कोरोना मरीज संपर्क में आया है. डॉक्टर्स के मुताबिक शख्स को बुखार और सांस लेने में तकलीफ थी, जिसके बाद वो सेक्टर-16 अस्पताल में अपना इलाज करवाने आया था. शक के आधार पर उसका कोरोना का टेस्ट कराया गया, जो अब पॉजिटिव आया है.

चंडीगढ़ से सामने आया कोरोना का एक और मरीज, 12 हुए एक्टिव केस

ये भी पढ़िए:कोरोना: जानिए कौन सा सैनिटाइजर है सबसे बेहतर और कैसे होगी नकली की पहचान ?

फिलहाल सिर्फ इतनी जानकारी मिल पाई है कि कोरोना मरीज कुछ महीने पहले ही अपने इस घर में शिफ्ट हुआ है और वो अपने घर के बाहर बने पार्क में सैर के लिए जाया करता था. इस दौरान वो पार्क में बैठे लोगों के साथ भी काफी देर तक रहा था. बता दें कि चंडीगढ़ में अभी तक कोरोना के कुल 18 मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें से अभी 12 एक्टिव केस हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details