हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 27, 2021, 9:07 AM IST

ETV Bharat / state

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव की मतगणना जारी, सर्दी का सितम जारी, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

हरियाणा में अब तक क्या सुर्खियां रहीं (Haryana top ten news today), चाहे वो कोरोना से जुड़ी हो या प्रदेश से जुड़ी दूसरी कोई अहम जानकारी, कहां फैल रही हैं अपराध की जड़ें और किन मुद्दों पर फिर गरमाई प्रदेश की सियासत जानिए एक नजर में, साथ ही खबर को पूरी पढ़ने के लिए खबर पर क्लिक करें.

top ten news today in haryana
top ten news today in haryana

1. चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव की मतगणना जारी

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव (Chandigarh Municipal Corporation Election) की मतगणना सुबह 8 बजे से जारी है. शहर में 9 मतगणना केंद्र (Chandigarh Election counting centers) बनाए गए हैं. प्रत्येक मतगणना केंद्र में तीन से चार वार्डों की मतगणना जारी है.

2. petrol diesel price in Haryana: तेल कंपनियों ने जारी किए नए दाम, दूसरे दिन भी राहत की खबर

तेल कंपनियों ने हरियाणा में पेट्रोल डीजल के नए रेट (petrol diesel new rate) जारी कर दिए हैं. सोमवार को हरियाणा में पेट्रोल डीजल की कीमत में कटौती देखने को मिली है.

3. चंडीगढ़ में ओमीक्रोन के अभी तक तीन मामले आए सामने, दो मरीज हुए रिकवर

कोरोना वायरस का ओमीक्रोन वेरिएंट (Covid Omicron Variant) चंडीगढ़ में तेजी से पैर पसार रहा है. चंडीगढ़ में ओमीक्रोन के दो और मामले सामने आए (Omicron Case in Chandigarh) हैं.

4. बच्चों के कोरोना वैक्सीनेशन पर AIIMS एक्सपर्ट ने उठाए सवाल ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बच्चों के वैक्सीनेशन पर एक दिन पहले ही जानकारी दी थी. उन्होंने कहा कि अगले साल तीन जनवरी से 15-18 साल के बच्चों के लिए वैक्सीनेशन की शुरुआत हो जाएगी. हालांकि, एम्स के वरिष्ठ महामारी विज्ञानी डॉ संजय के. राय ने सरकार के फैसले पर सवाल उठाए हैं.

5. पंचकूला में मिला ओमीक्रोन का मामला, USA से लौटी युवती की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

हरियाणा में कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन के मामलों में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है. ऐसे में पंचकूला में ओमीक्रोन का मामला (Omicron in Panchkula) सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है.

6. रोहतक दुल्हन गोलीकांड: तनिष्का के शरीर में अभी भी 5 गोलियां, हालत में सुधार होने पर मेदांता से मिली छुट्टी

Rohtak bride shooting case: रोहतक के भाली आनंदपुर गांव में हुए दुल्हन कांड की पीड़ित दुल्हन तनिष्का को गुरुग्राम के मेदांता मेडिसिटी से रविवार को छुट्टी मिल गई है. हालांकि उसके शरीर में अभी भी 5 गोलियां बाकी हैं.

7. Haryana Corona Update: रविवार को मिले 92 नए मरीज, एक्टिव केस पहुंचे 472 के पार

हरियाणा में कोरोना मरीजों (Haryana Corona Update) की संख्या एक बार फिर से बढ़ रही, वहीं गुरुग्राम में स्थिति और चिंताजनक है. गुरुग्राम से रोजाना कोरोना के औसतन दस से बारह मरीज मिल रहे हैं. इस समय अकेले गुरुग्राम से 269 एक्टिव मरीज हैं.

8. हरियाणा के कई इलाकों में बारिश, बढ़ा सर्दी का सितम

साइबर सिटी गुरुग्राम में रविवार देर शाम तेज बारिश (rain in gurugram) हुई. बारिश होने से गुरुग्राम में तापमान में गिरावट आई है. गुरुग्राम में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया तो अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.

9. Haryana Year Ender 2021: हरियाणा सरकार के वो बड़े फैसले, जिनकी पूरे देश में हुई चर्चा

Haryana Year Ender 2021: हरियाणा में साल 2021 कई चीजों के लिए जाना जाएगा. हरियाणा की गठबंध सरकार की ओर से लिए गए फैसलों की वजह से भी ये साल हरियाणा वासियों को लिए यादगार रहेगा. चलिए नजर डालते हैं साल 2021 में हरियाणा सरकार के बड़े फैसलों पर

10. Horoscope Today 27 December 2021 राशिफल : कर्क, कन्या और मीन राशिवालों को आर्थिक लाभ

कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? पढ़ाई में बच्चों का मन नहीं लग रहा, क्या करें उपाय ? क्या आने वाले समय में विदेश यात्रा करने का मिलेगा मौका ?

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details