हरियाणा

haryana

देश और प्रदेश में आज क्या होगा खास, एक क्लिक में यहां जानिए

By

Published : Mar 28, 2022, 6:42 AM IST

TOP NEWS TODAY 28 MARCH: आज कई बड़ी खबरें दिन भर सुर्खियों में रहेंगी. ईटीवी भारत पर एक क्लिक में जानिए आज देश और प्रदेश में क्या होगा खास है.

TOP NEWS TODAY 28 MARCH
न्यूज टुडे

1. हरियाणा में आज और कल कर्मचारियों की हड़ताल, हरियाणा रोडवेज कर्मचारी एकता यूनियन खुद को किया दूर

हरियाणा के 60 लाख कर्मचारी और मजदूर हड़ताल पर रहने का दावा है. संगठनों ने दोनों दिन रोडवेज का चक्का जाम का दावा किया है. हरियाणा रोडवेज कर्मचारी एकता यूनियन हड़ताल में शामिल नहीं होगी.

2. प्रमोद सावंत शपथ ग्रहण समारोह: काले मास्क, काले कपड़े पहने लोगों को नहीं मिलेगा प्रवेश

गोवा विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत के बाद प्रमोद सावंत सीएम पद की शपथ लेंगे. भाजपा की गोवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े ने कहा है कि सोमवार को होने वाले मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में काले मास्क या काले कपड़े पहने लोगों को समारोह स्थल के अंदर नहीं जाने दिया जाएगा

3. केंद्रीय श्रमिक संगठनों का सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ 28-29 मार्च को हड़ताल का आह्वान

केंद्रीय श्रमिक संगठनों ने सरकार की कामगार, किसान और जन विरोधी नीतियों के विरोध में 28 और 29 मार्च को देशव्यापी हड़ताल का आह्वान किया है (Call for strike on 28-29 March). श्रमिक संगठनों के बयान के अनुसार, कामगार विरोधी, किसान विरोधी, जन विरोधी तथा राष्ट्र विरोधी नीतियों के खिलाफ 28-29 मार्च, 2022 को दो दिन की हड़ताल को लेकर विभिन्न राज्यों और क्षेत्रों में तैयारियों के सिलसिले में केंद्रीय श्रमिक संगठनों के संयुक्त मंच की 22 मार्च, 2022 को दिल्ली में बैठक हुई

4. 30 जून से शुरू होगी अमरनाथ यात्रा, कोरोना प्रोटोकॉल का पालन जरूरी

अमरनाथ यात्रा की शुरुआत इस साल 30 जून से होगी. यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना होगा. जम्मू कश्मीर के गवर्नर के दफ्तर की ओर से जानकारी दी गई है कि इस बार अमरनाथ यात्रा 47 दिनों तक चलेगी और परंपरा के अनुसार रक्षा बंधन के दिन समाप्त होगी.

5. IPL 2022, 4th Match: आज लखनऊ और गुजरात करना चाहते हैं धमाकेदार शुरुआत

आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला सोमवार यानी 28 मार्च को होगा. लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल हैं और हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस का नेतृत्व करेंगे. मैच शाम 7:30 बजे से होगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details