हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

देश और प्रदेश में आज क्या होगा खास, एक क्लिक में यहां जानिए

TOP NEWS TODAY 10 April : आज कई बड़ी खबरें दिन भर सुर्खियों में रहेंगी. ईटीवी भारत पर एक क्लिक में जानिए आज देश और प्रदेश में क्या होगा खास है.

By

Published : Apr 10, 2022, 6:56 AM IST

TOP NEWS TODAY 10 April
TOP NEWS TODAY 10 April

1.गुजरात में उमिया माता मंदिर स्थापना दिवस समारोह, वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़ेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) रविवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उमिया माता मंदिर के कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. रामनवमी के शुभअवसर पर गुजरात के गठिला में उमिया माता मंदिर का 14वां स्थापना दिवस समारोह (14th Foundation Day Celebrations) मनाया जाएगा.

2. Pakistan Political Crisis: पाकिस्तान में सियासी ड्रामा जारी, कैबिनेट बैठक खत्म, वोटिंग का इंतजार

पाकिस्तान में राजनीतिक संकट (Pakistan Political Crisis) हल होने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ इमरान खान ने इस्तीफे के लिए तीन शर्तें सामने रखीं हैं. वहीं दूसरी तरफ असेंबली सचिव ने स्पीकर को वोटिंग कराने की सलाह दी है. इस बीच विपक्षी दलों ने इमरान खान पर जमकर हमला बोला और मरियम नवाज ने इमरान को मानसिक बीमार तक बता दिया.

3. रामनवमी आज:देश भर में आज रामनवमी का त्योहार मनाया जा रहा है. हिंदू पंचांग के मुताबिक चैत्र शुक्ल की नवमी तिथि के पुनर्वसु नक्षत्र और कर्क लग्न में मर्यादा पुरुषोत्तम सियापति राम का जन्म हुआ था. रामनवमी का त्योहार इस साल बेहद खास होने जा रहा है. ज्योतिष के अनुसार रामनवमी पर इस बार ग्रहों-नक्षत्रों का बहुत शुभ योग बनने जा रहा है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details