हरियाणा

haryana

News Bulletin: हरियाणा की दिन भर की 10 बड़ी खबरें, देखें दो मिनट में

By

Published : Sep 1, 2019, 12:01 AM IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव से लेकर राजनीति, अपराध और खेल जगत से जुड़ी दस बड़ी खबरें देखें इस न्यूज बुलेटिन में सिर्फ 2 मिनट में-

सुपर हरियाणा 10

हरियाणा की बड़ी खबरें-

हरियाणा की दिन भर की 10 बड़ी खबरें, देखें दो मिनट में

रेवाड़ीः जन आशीर्वाद यात्रा में बावल को मिली करोड़ों की सौगात
जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रेवाड़ी को करोड़ों की सौगात दी. सीएम ने बावल विधानसभा में नवनिर्मित बस अड्डे के साथ160 करोड़ की लागत वाली विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

रेवाड़ीः BJP कार्यक्रम में महिला कलाकार ने लगाए ठुमके
बीजेपी कार्यक्रम में भीड़ को जुटाने के लिए महिला कलाकार से ठुमके लगवाए गए. बीजेपी कार्यक्रम में महिला डांसकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यमुनानगरः JJP-BSP की संयुक्त बैठक, शुरू हुई चुनाव की रणीति
जेजेपी-बीएसपी गठबंधन ने यमुनानगर में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. सम्मेलन में हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आगामी रणनीति तैयार की गई.

यमुनानगरः दुष्यंत का हुड्डा और बीजेपी पर जुबानी हमला
जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा का सपना था कि अलग दल बनाकर राजनीति करूं, लेकिन उनका कोई सहयोग ही नहीं दे रहा है. वहीं BJPके 75 पार के नारे को लेकर दुष्यंत ने कहा कि हम हरियाणा से बीजेपी को बाहर कर देंगे.

पलवलः नर्सरी की छात्रा से दुष्कर्म, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार
शनिवार को एक स्कूल वैन चालक के बेटे ने नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. नाबालिग आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

गुरुग्रामः 6 साल की बच्ची से रेप, पड़ोस में रहने वाले नाबालिग पर आरोप
सोहना के भौंडसी में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में पड़ोस में रहने वाले 6ठी कक्षा के नाबालिग पर आरोप लगे हैं. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

जींदः फेसबुक फ्रेंड के लिए इंडोनेशिया में फंसा युवक, मां ने लगाई मदद की गुहार
फेसबुक के जरिए बनी दोस्त से मिलने के जींद का एक युवक इंडोनेशिया पहुंच गया. युवक की मां ने विदेश मंत्रालय से उसके बेटे की मदद करने की गुहार लगाई है.

फतेहाबादः पुलिस की गिरफ्त में राजस्थान का मोस्ट वांटेड
फतेहाबाद पुलिस ने दौलतपुर रोड पर नशे की तस्करी करने वाले आरोपी को 8 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. पुछताछ में सामने आया कि आरोपी राजस्थान का मोस्टवॉन्टेड है. आरोपी पर राजस्थान में लड़ाई-झगड़े से लेकर हत्या सहित कुल 17 मामले दर्ज हैं.

पंचकूलाः CBI कोर्ट में सुनवाई, VC के जरिए पेश हुआ राम रहीम
400 साधुओं को नपुंसक बनाए जाने के मामले में शनिवार को सीबीआई कोर्ट में सुनवाई हुई. मामले में मुख्य आरोपी राम रहीम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुआ.

पंचकूलाः रंजीत मर्डर केस में हुई सुनवाई, गवाह ने गवाही से किया इंकार
राम रहीम पर चल रहे रंजीत मर्डर मामले में आज पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट में सुनवाई हुई. राम रहीम सहित दूसरे आरोपी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए. आज कोर्ट में बचाव पक्ष के गवाह ने गवाही देने से मना कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details