हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सीएम मनोहर लाल के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे पूर्व BSF जवान तेज बहादुर, कहा- आपके गुरूर को तोड़ने आ रहा हूं

पूर्व बीएसएफ के जवान तेज बहादुर ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वो सीएम मनोहर लाल के खिलाफ के चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं.

By

Published : Sep 23, 2019, 9:11 PM IST

tej bahadur fight cm manohar lal khattar

चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. 21 सितंबर को चुनाव आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया है. 21 अक्टूबर को वोटिंग होगी और 24 अक्टूबर को परिणाम आएंगे. इस बार के चुनाव में सीएम मनोहर लाल की सीट करनाल पर मुकाबला बहुत ही दिलचस्प होने जा रहा है.

मनोहर लाल के सामने चुनाव लड़ेंगे तेज बहादुर

बीएसएफ के जवान तेज बहादुर ने एक वीडियो जारी की है. इस वीडियो में तेज बहादुर सीएम मनोहर लाल के सामने चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं. इससे पहले लोकसभा चुनाव में तेज बहादुर ने पीएम मोदी के खिलाफ बनारस सीट से चुनाव लड़ने की कोशिश की थी, लेकिन कागजों में कोई कमी होने की वजह से चुनाव आयोग ने उनका नॉमिनेशन निरस्त कर दिया था.

सीएम मनोहर लाल के सामने चुनाव लड़ेंगे तेजबहादुर, देखें वीडियो

वीडियो में तेज बहादुर कह रहे हैं कि इस बार विधानसभा चुनाव में हरियाणा में बीजेपी 75 पार की बात कर रही है लेकिन बीजेपी के इस लक्ष्य के आगे माइनस लगेगा. बीजेपी ईवीएम से छेड़खानी कर तो ऐसा कर सकती है, लेकिन इस बार के चुनाव में बीजेपी उस पार होने वाली है.

ये भी पढ़ें:-ईटीवी भारत पर तेज बहादुर EXCLUSIVE, बोले-PM मोदी ने साजिश के तहत मेरा नामांकन रद्द कराया

सीएम मनोहर लाल को तेज बहादुर की चेतावनी

वहीं सीएम मनोहर लाल पर निशाना साधते हुए तेज बहादुर ने कहा कि एक ओर सीएम मनोहर लाल राष्ट्र हित की बात करते हैं, वहीं दूसरी ओर हाथ में भाला लेकर कहते हो कि गर्दन काट दुंगा. इतना घमंड और गुरूर अच्छा नहीं होता. इस बार के चुनाव में जवान आपके गुरूर को तोड़ने के लिए आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details