हरियाणा

haryana

दिल्ली के नतीजों पर बोले बराला,'दिल्ली के कार्यकर्ता करेंगे विश्लेषण, हमने निभाई अपनी जिम्मेदारी'

By

Published : Feb 14, 2020, 7:32 AM IST

हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने दिल्ली में विधानसभा चुनाव के नतीजों पर कहा है कि विधानसभा चुनाव का विश्लेषण दिल्ली भाजपा और आलाकमान करेंगे. सुभाष बराला ने कहा कि हरियाणा के लोगों के जिम्मे जो काम था, उसे हरियाणा बीजेपी ने बेहतर तरीके से निभाया है.

subhash barala on delhi bjp election
subhash barala on delhi bjp election

चंडीगढ़: दिल्ली के विधानसभा चुनाव में भाजपा की उम्मीद के मुताबिक नतीजे नहीं आए हैं. भाजपा की तरफ से देश की राजधानी में सरकार बनाने के लिए जो प्रयास किए गए वो नाकाफी रहे. दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी आलाकमान की तरफ से हरियाणा भाजपा के नेताओं को भी कई विधानसभा सीटों पर जिम्मेदारी दी गई थी, लेकिन वहां पर भी नतीजे निराशाजनक रहे.

'दिल्ली चुनाव के नतीजों पर दिल्ली बीजेपी करेगी विश्लेषण'

हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि हरियाणा भाजपा के नेताओं के जिम्मे जो काम दिया गया था, उसे बेहतर और अच्छे तरीके से निभाया है. वहीं चुनाव पर विश्लेषण के सवाल पर सुभाष बराला ने कहा कि दिल्ली के लोगों का काम विश्लेषण का है, क्योंकि जिन्होंने लंबे समय तक वहां काम किया है. उनके अनुभव के आधार पर ही विश्लेषण हो सकता है.

'दिल्ली के कार्यकर्ता करेंगे विश्लेषण, हमने निभाई अपनी जिम्मेदारी'

ये भी पढ़ें-16 फरवरी को नई पार्टी की घोषणा कर सकते हैं अशोक तंवर !

'भूपेंद्र सिंह हुड्डा करते हैं राजनीतिक बयानबाजी'

धान घोटाले को लेकर सीबीआई जांच की मांग पर बराला ने कहा कि मनोहर सरकार ने पारदर्शिता के साथ काम किया है और भ्रष्टाचार की हर शिकायत पर कार्रवाई की है आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की तरफ से प्रदेश पर बढ़ रहे कर्ज पर श्वेत पत्र लाए जाने की मांग पर सुभाष बराला ने कहा कि ये राजनीतिक बयानबाजी है. बराला ने कहा कि भाजपा और जेजेपी गठबंधन की सरकार अच्छा काम कर रही है.

'जल्द होगा बीजेपी संगठन चुनाव का ऐलान'

प्रदेश में भाजपा संगठन के चुनाव की प्रक्रिया पर सुभाष बराला ने कहा कि मंडल अध्यक्ष चुनाव के लिए रायशुमारी की प्रक्रिया पूरी हो गई है. जल्द ही मंडल अध्यक्षों का ऐलान कर दिया जाएगा. सुभाष बराला ने कहा कि इसी तरह से जिला अध्यक्षों के लिए भी यही प्रक्रिया रहेगी और फरवरी अंत तक जिला अध्यक्षों का भी ऐलान हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details