हरियाणा

haryana

रोहतक: प्रधानमंत्री की रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर, BJP ने चलाया 'सेल्फी विद पन्ना प्रमुख' अभियान

By

Published : Sep 1, 2019, 7:48 AM IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 8 सितंबर को रोहतक आने वाले हैं. यहां पीएम विजय संकल्प रैली के जरिए विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे.

पीएम नरेन्द्र मोदी

चंडीगढ़:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 8 सितंबर को रोहतक आने वाले हैं. यहां पीएम विजय संकल्प रैली के जरिए विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे. ऐसे में हरियाणा बीजेपी रैली की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. रैली में रिकॉर्ड भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी ने मोर्चा संभाल लिया है.

बीजेपी का 'सेल्फी विद पन्ना प्रमुख' अभियान

बीजेपी विजय संकल्प रैली के लिए तीन दिवसीय पंजीकरण अभियान की शुरुआत करेगी. शक्ति केंद्र पालक प्रमुख और पालक, वरिष्ठ कार्यकर्ता, पन्ना प्रमुखों के घर जाकर उनका पंजीकरण करेंगे.

यही नहीं शक्ति केंद्र पालक प्रमुख और कार्यकर्ता प्रमुखों को पंजीकरण करने के साथ पन्ना प्रमुखों को प्रवेशिका और पन्ना देने के बाद उनके साथ सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर करनी होगी. इस अभियान को 'सेल्फी विद पन्ना प्रमुख' का नाम दिया जाएगा.

एक सितंबर से लेकर तीन सितंबर तक सभी शक्ति केंद्र पालक प्रमुख, पदाधिकारी और कार्यकर्ता, पन्ना प्रमुखों के घर तक पहुंचकर उनका पंजीकरण करेंगे.

'रिकॉर्ड भीड़ दिखाएगी विपक्षियों को आईना'

रोहतक में होने वाली विजय संकल्प रैली को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने दावा किया है कि ये रैली बीजेपी की विजय का प्रतीक होगी. रैली की सर्वाधिक भीड़ न केवल रिकॉर्ड बनाएगी, बल्कि विपक्षियों को आइना दिखाने का भी काम करेगी.

बता दें कि खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए विजय संकल्प रैली का न्योता दे रहे हैं. इसके अलावा सभी मंत्री, विधायक, सांसद और पदाधिकारी भी अपने-अपने क्षेत्र में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details