हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार से माफी मांगे सोनिया गांधी: विज

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले द्वारा अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर की गई टिप्पणी को लेकर अनिल विज ने पलटवार किया है. विज ने सोनिया गांधी से इन फिल्मी स्टार्स से माफी मांगने के लिए कहा है. कांग्रेस ने बढ़ते पेट्रोल डीजल के बढ़ते रेट को लेकर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर निशाना साधा था.

By

Published : Feb 19, 2021, 10:40 AM IST

anil vij Sonia Gandhi apologizes
अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार से माफी मांगे सोनिया गांधी: विज

चंडीगढ़: पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर कांग्रेस लगातार बीजेपी को घेर रही है और अब महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने फिल्मी सितारों को भी निशाना पर लिया है. कांग्रेस नेता नाना पटोले द्वारा अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर टिप्पणी करने के बाद हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कांग्रेस निशाना साधा है.

अनिल विज ने ट्वीट कर कहा है कि विपक्ष की सार्थक भूमिका निभाने में असमर्थ कांग्रेस के नेता अब फिल्मी स्टार्स को भी निशाने पर लेने लगी है और देश के सम्मानित लोग जैसे अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को भी धमकी दे रहें हैं. विज ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी के अपंग और खोखला हो चुके होने का परिचायक है.

ये भी पढ़ें:दिशा रवि की गिरफ्तारी पर बोले अनिल विज, 'देश विरोधी का समूल नाश होना चाहिए'

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार से माफी मांगने के लिए कहा है और महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें:मैंने देश विरोधी सोच के नाश की बात कही थी, इंसान के नाश की नहीं- विज

बता दें कि लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के बढ़ते रेट को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि ये लोग आज ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि अगर अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ईंधन की कीमतों में वृद्धि के मुद्दे पर कोई रुख नहीं अपनाते हैं तो राज्य में उनकी फिल्मों के प्रदर्शन और शूटिंग की इजाजत नहीं दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details