हरियाणा

haryana

सपना चौधरी ने चूल्हे पर सेंकी गर्म रोटियां, हरिद्वार में किया गंगा स्नान, लोगों में सेल्फी के लिए मची होड़

By

Published : Feb 5, 2023, 10:50 PM IST

माघ पूर्णिमा 2023 के मौके पर मशहूर डांसर सपना चौधरी ने हरिद्वार में गंगा स्नान किया. उन्होंने एक होटल में रोटियां भी सेंकी. सपना ने तंदूर के पास गर्माहट पाने के लिए हाथ भी सेंके और हरी भोजनालय में भोजन भी किया.

dancer sapna choudhary
dancer sapna choudhary

हरिद्वार/चंडीगढ़:हरियाणा की सिंगर और मशहूर डांसर सपना चौधरी माघ पूर्णिमा 2023 पर स्नान करने हरिद्वार पहुंचीं. यहां गंगा में स्नान कर पुण्य की भागीदार बनीं. इस दौरान सपना चौधरी ने हरिद्वार के पोस्ट ऑफिस के पास स्थित ढाबे के तंदूर में रोटियां भी सेंकी. यहां उनसे सेल्फी लेने के लिए फैंस की भीड़ लग गई. दरअसल, बीती देर रात रुड़की में एक शो करने के बाद सपना चौधरी हरिद्वार पहुंचीं थी.

हरिद्वार में सपना चौधरी ने तड़के सबसे पहले हरकी पैड़ी में गंगा स्नान किया. इसके बाद करीब सुबह 3 बजे हरिद्वार के हरी भोजनालय पहुंची. इस दौरान सपना चौधरी ने अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई. इतना ही नहीं सपना ने होटल में रोटियां भी सेंकी. जिसे देख होटल कर्मी हैरान रह गए. वहां मौजूद लोग तो उनकी इस सादगी पर कायल भी हो गए. होटल मालिक हरिशंकर ने बताया कि सपना देर रात रुड़की में एक शो करने के बाद हरिद्वार पहुंचीं थी.

ये भी पढ़ें- FIR on Sapna Chowdhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी पर FIR, दहेज प्रताड़ना सहित घरेलू हिंसा का आरोप

सपना चौधरी सबसे पहले हरकी पैड़ी में मां गंगा में माघ पूर्णिमा के दिन गंगा स्नान करने गईं. उसके बाद सपना होटल में पहुंचीं. जहां उन्होंने भोजन किया. इस दौरान होटल में सपना चौधरी के फैंस की काफी भीड़ लग गई और उन्होंने सपना के साथ सेल्फी ली. होटल मालिक के मुताबिक पहले तो किसी ने भी सपना चौधरी को नहीं पहचाना, लेकिन जैसे ही उन्होंने भोजनालय में तंदूर में रोटी बनानी शुरू की, तो लोगों ने धीरे-धीरे पहचाना. इस दौरान सपना चौधरी ने गर्माहट पाने के लिए हाथ भी सेंके. कुछ देर होटल में रुकने के बाद सपना चौधरी हरियाणा के लिए रवाना हो गईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details