हरियाणा

haryana

Sapna Chaudhary Health News: अचानक बिगड़ी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की तबीयत, अस्पताल में हुईं भर्ती

By

Published : Mar 6, 2022, 3:33 PM IST

Updated : Mar 6, 2022, 4:39 PM IST

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की शनिवार रात अचानक तबीयत खराब हो गई. पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें मध्य प्रदेश के रीवा के अस्पताल में भर्ती किया गया.

Sapna Chaudhary
Sapna Chaudhary

चंडीगढ़/रीवा:हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की एक कार्यक्रम के दौरान शनिवार रात अचानक तबीयत खराब हो गई. पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें मध्य प्रदेश के रीवा के अस्पताल में भर्ती किया गया. इलाज के बाद उन्हें होटल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि 30 मिनट तक उनका उपचार चला. मिली जानकारी के अनुसार, रामपुर बघेलान के ज्वेलरी व्यवसायियों के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सतना आई थीं.

ये कार्यक्रम रात 8 बजे से लेकर रात करीब 12 बजे तक चला. बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के बीच में ही उनकी तबीयत बिगड़ गई. पेट में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. डाक्टरों के उपचार करने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, इसके बाद वह होटल के लिए रवाना हो गईं. फिलहाल वे पूरी तरह स्वस्थ हैं. अस्पताल से निकलने के बाद सपना चौधरी ने रविवार सुबह 9 बजे तक आराम किया. तबीयत में सुधार होने के बाद फिर वे सतना होते हुए बाइरोड खजुराहो के लिए रवाना हो गईं.

अचानक बिगड़ी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की तबीयत, अस्पताल में हुईं भर्ती

ये भी पढ़ें-Sapna Chaudhary Birthday: 31 साल की हो गईं 'हरियाणा की क्वीन' सपना चौधरी, जानिए उनकी सफलता के पीछे संघर्ष की कहानी

बता दें कि, सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर सिंगर डांसर हैं. सपना ने अपने करियर की शुरुआत एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस-पास के राज्यों में रागनी कंपीटिशन में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया, और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. बता दें कि सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

सपना चौधरी अस्पताल में जाते हुए

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Mar 6, 2022, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details