हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अगर पार्टी मौका देती तो कुलदीप बिश्नोई बेहतरीन अध्यक्ष होते- रणदीप सुरजेवाला

कुमारी सैलजा की जगह उदय भान को हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष (haryana congress president) बनाया गया. जिसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर नाराजगी जताई थी. कांग्रेस महासिचव रणदीप सुरजेवाला ने इसी मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है.

By

Published : May 1, 2022, 10:50 PM IST

randeep surjewala on kuldeep bishnoi
randeep surjewala on kuldeep bishnoi

चंडीगढ़: हरियाणा कांग्रेस को नया अध्यक्ष (haryana congress president) मिल चुका है. कुमारी सैलजा की जगह उदय भान को कांग्रेस हरियाणा अध्यक्ष बनाया गया है. जिसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर बागी तेवर दिखाए थे. इस संबंध में जब कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला से सवाल किया गया तो उन्होंने हरियाणा के नए प्रदेश अध्यक्ष को शुभकामनाएं दी.

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई (randeep surjewala on kuldeep bishnoi) एक बेहतरीन और काबिल नेता हैं. उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत तौर पर माना हूं की कुलदीप बिश्नोई बहुत लायक, काबिल और सभ्य नेता हैं. पार्टी को कुलदीप जैसे नेता की जरूरत है. सुरजेवाला ने कहा कि मुझे विश्वास है कि कांग्रेस नेतृत्व उनसे बात करेगा. हाईकमान कुलदीप बिश्नोई को पार्टी संगठन में जरूर बेहतर जगह देगा.

अगर पार्टी मौका देती तो कुलदीप बिश्नोई बेहतरीन अध्यक्ष होते- रणदीप सुरजेवाला

यहां पढ़ें पूरी खबर- उदयभान को अध्यक्ष बनाने पर कुलदीप बिश्नोई के बागी तेवर, राहुल गांधी से मांगेगे जवाब

उन्होंने कहा कि कुमारी सैलाज भी बेहतर काम कर ही थीं. बाकी हाईकमान की मर्जी होती है. उनका हुकूम सबको मानना होता है. कुछ हालात भी बन जाते हैं. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कुमारी सैलजा ने को खुद आगे बढ़कर स्वेच्छा से इस्तीफे की पेशकश कई थी. उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई भी एक बेहतरीन अध्यक्ष (randeep surjewala on congress president issue) होते, लेकिन पार्टी की मर्जी है कि अध्यक्ष कौन बनेगा. उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि पार्टी ऐसे काबिल नेता की सेवाओं का जरूर इस्तेमाल करेगी.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details