हरियाणा

haryana

रामचंद्र जांगड़ा, दुष्यंत गौतम और दीपेंद्र हुड्डा ने ली राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ

हरियाणा के तीन राज्यसभा सदस्यों रामचंद्र जांगड़ा, दुष्यंत गौतम और दीपेंद्र हुड्डा ने सांसद के तौर पर शपथ ली है. तीनों ने सदन में राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ ली.

By

Published : Jul 22, 2020, 12:17 PM IST

Published : Jul 22, 2020, 12:17 PM IST

ramchandra jangra dushyant gautam and deepender hooda took oath of Rajya Sabha MP
रामचंद्र जांगड़ा, दुष्यंत गौतम और दीपेंद्र हुड्डा ने ली राज्यसभा सांसद की शपथ

चंडीगढ़: हरियाणा की तीन राज्यसभा सीटों के लिए बीजेपी के रामचंद्र जांगड़ा, दुष्यंत गौतम और कांग्रेस के दीपेंद्र हुड्डा ने सांसद के तौर पर शपथ ग्रहण कर ली है. बुधवार को तीनों ने सदन में राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ ली.

पिछले दिनों हरियाणा से दीपेंद्र हु़ड्डा, दुष्यंत गौतम और रामचंद्र जांगड़ा निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुने गए थे. तीनों प्रतिनिधियों का निर्विरोध निर्वाचन 18 मार्च को हुआ था. जिसके बाद बुधवार को तीनों ने राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ ली है.

रामचंद्र जांगड़ा, दुष्यंत गौतम और दीपेंद्र हुड्डा ने ली राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ

ये भी पढ़िए:'बीजेपी की ओछी मानसिकता को दर्शाता है त्रिपुरा के मुख्यमंत्री का जाटों पर दिया गया बयान'

बीजेपी ने पूर्व सांसद बीरेंद्र सिंह की ओर से इस्तीफा दे दिए जाने के बाद खाली हुई सीट पर दुष्यंत गौतम को मैदान में उतारा था, जबकि सामान्य सीट के लिए रामचंद्र जांगड़ा को मौका दिया गया था.

वहीं कांग्रेस ने एक सीट पर दीपेंद्र हुड्डा को मैदान में उतारा था. अगर कोई भी दल एक और उम्मीदवार मैदान में उतारता तो चुनाव की नौबत आती, लेकिन किसी दूसरे उम्मीदवार के खड़े नहीं होने की सूरत में तीनों को निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुन लिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details